श्रीलंका के महान बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान- 'एक दिन कोहली से बड़ा कोई नहीं होगा'

नई दिल्ली। विराट कोहली एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिनकी सीधी तुलना सचिन तेंदुलकर और वनडे क्रिकेट में डॉन ब्रैडमैन से की जाती है। इसमें कोई शक नहीं की कोहली मार्डन क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं लेकिन क्या वे सर्वकालिक महानतम खिलाड़ियों की लिस्ट में खुद को शुमार करा सकते हैं, इस बारे में श्रीलंका के महानतम बल्लेबाज कुमार संगकारा ने अपनी राय प्रकट की है।

संगकारा ने कहा है कि मौजूदा समय में विराट के मुकाबले कोई नहीं है और एक दिन वे सबसे महान बल्लेबाज बन जाएंगे। संगकारा ने कहा, 'विराट का खेल परफेक्ट है। वे आज के दौर के सभी क्रिकेटरों से ऊपर हैं और मुझे लगता है यदि वे इसी तरह से अपना प्रदर्शन करते रहे तो अगले कुछ सालों में महान क्रिकेटर्स की सूची में अपना नाम दर्ज करा लेंगे।' संगकारा विराट की क्रिकेट के बारे में बेसिक पकड़ के कायल है। उनका कहना है कि बेसिक्स से छेड़छाड़ किए बिना कोहली की सफलता आश्चर्यचकित करने वाली है।

मौत की अफवाह से आहत होकर सुरेश रैना ने लोगों से की ये अपील

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा, 'वे अपनी असाधारण प्रतिभा से रन बनाते हैं। उनके पास एक बहुत ठोस तरीका है, जिस पर उन्हें विश्वास है। उनके अंदर परिस्थितियों को समझकर उसके अनुसार अपने खेल को ढालने की गजब की क्षमता है। उनमें क्रिकेट के प्रति जुनून है।' बता दें कि कोहली को हाल ही में आईसीसी ने टेस्ट, वनडे प्लेयर और क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया था। ऐसा करने वाले विराट इतिहास में पहले खिलाड़ी हैं। फिलहाल विराट को चयनकर्ताओं ने आराम दिया है और वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, February 12, 2019, 17:13 [IST]
Other articles published on Feb 12, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X