सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार, जानें कहां हुई गिरफ्तारी

suresh raina relative murder case aamir arrested from saharanpur : सहारनपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना (Suresh Raina) के लिए पिछला साल बेहद दुखभरा रहा जब पंजाब में स्थित पठानकोट (Pathankot) में उनके रिश्तेदारों पर हमला करने का मामला सामने आया था। छह बदमाशों ने उनके रिश्तेदार के घर में घुसकर सभी सदस्यों पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें उनके फूफा अशोक कुमार (Ashok Kumar) की माैके पर माैत हो गई थी जबकि अशोक कुमार के बेटे कौशल कुमार ने 31 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पंजाब पुलिस (Punjab Police) की कड़ी कार्रवाई के बाद उस दाैरान तीन आरोपी गिरफ्त में आए थे, लेकिन अब पुलिस ने चाैथे बदमाश को भी कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने उस समय तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन तीन फरार हो गए थे। अब चाैथे आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। सहारनपुर पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गैंग के एक सदस्य साजन उर्फ आमिर पुत्र आमीन निवासी आलमपुर गंगोह को कब्जे में लेने के बाद अब पंजाब पुलिस को साैंप दिया है। बता दें कि सुरेश रैना ने पंजाब सरकार से मामले पर कड़ी जांच करने की मांग की थी, जिसके बाद पंजाब पुलिस अलर्ट में आने के बाद मामले को सामने लाने में कामयाब हो पाई।

शशि शरूर बोले- मुझे भरोसा है, कोहली के बाद ये खिलाड़ी बनेगा भारत का कप्तान

बता दें कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई थी। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए थे। इस घटना के बाद रैना यूएई में आईपीएल सीजन 13 को छोड़कर वापिस भारत लाैट आए थे।

IPL 2021 : चेन्नई फैंस के लिए झटका, सुरेश रैना हो सकते हैं टीम से बाहर

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: suresh raina cricket
Story first published: Wednesday, January 20, 2021, 17:18 [IST]
Other articles published on Jan 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X