मौत की अफवाह से आहत होकर सुरेश रैना ने लोगों से की ये अपील

Suresh Raina has hit back at the fake news of his death, shows his anger on twitter| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया और इंटरनेट वैसे तो लोगों की जिंदगी आसान बनाने के लिए होते हैं लेकिन कई घटनाओं में ये अच्छे खासे आदमी की जिंदगी में बेमतलब का भूचाल भी ला देते हैं। एक ऐसा ही मामला भारत के बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ घटित हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर रैना की मौत की अफवाह ऐसे तेजी के साथ फैली की इस खिलाड़ी को आखिर में खुद आकर इस झूठी खबर का खंडन करना पड़ा। दरअसल सोमवार को एक खबर जंगल की आग की तरह से सोशल मीडिया पर फैलने लगी कि रैना की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यू हो गई है।

अफवाहों से आहत रैना बोले-

इस अफवाह से जुड़े हुए वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किए गए। इस घटना के बाद रैना और उनका परिवार इस हद तक आहत हुआ की उनको खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर आकर सफाई देनी पड़ गई की वे ठीक हैं। रैना ने कहा, 'पिछले कुछ समय से सड़क दुर्घटना से जुड़ी हुई एक झूठी खबर फैल रही है। उसने मुझे व मेरे परिवार को बहुत तकलीफ दी है। कृपया ऐसी खबर को नजरअंदाज करें। भगवान के आशीर्वाद से मैं बिल्कुल सही हूं। उन यूट्यूब चैनल्स की रिपोर्ट कर दी गई है और उनके खिलाफ जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

कंगारू टीम का सहवाग ने VIDEO में उड़ाया मजाक, भड़क गया ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई

अधर में करियर-

अधर में करियर-

टीम इंडिया के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना का अंतरराष्ट्रीय करियर अभी अधड़ में अटका पड़ा है। ऐसी स्थिति में उनकी मौत की अफवाह ने उन्हें और भी झकझोड़ दिया। पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रैना को टी-20 में मौका मिला लेकिन वो इस मौके का भरपूर फायदा उठाने में चूक गए, हालांकि उन्होंने अपनी पारी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाया था। हाल में उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिला लेकिन रैना वहां भी असफल हो गए।

आखिरी बार कब और कहां खेले-

आखिरी बार कब और कहां खेले-

फॉर्म और फिटनेस से जूझ रहे सुरेश रैना ने अपना आखिरी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में साल 2015 में खेला था। ODI में भी टीम कॉम्बिनेशन की तलाश में वो टीम इंडिय की थिंक टैंक से बाहर होते चले गए और उन्होंने अपना आखिरी ODI 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेला जहां वो 4 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस से जुड़े VIDEO पोस्ट करते रहते हैं और ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। रैना ने आखिरी टी-20 मुकाबला ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ खेला जहां उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, February 12, 2019, 16:34 [IST]
Other articles published on Feb 12, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X