भारतीय गेंदबाजी से हैरान मार्नस लाबुशाने, अपने साथियों को दी सतर्क रहने की चेतावनी

India vs Australia 3rd Test : नई दिल्ली। पहले दो टेस्ट में से एक को जीतने के बाद, भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) तीसरे मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह मैच 7 जनवरी से सिडनी (Sydney) में खेला जाएगा। इससे पहले मध्यक्रम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) ने अपने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों से सावधान रहने की चेतावनी दी थी।

लाबुशाने ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "बॉक्सिंग डे टेस्ट में, भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी रणनीति के साथ गेंदबाजी की। उनके तेज और स्पिन गेंदबाजों द्वारा बनाई गई योजनाएं बेहतरीन थीं। हमने कई गेंदों का सामना किया, लेकिन हम प्रति ओवर केवल 2 रन के औसत से बल्लेबाजी करने में सक्षम थे। इसलिए, भारतीय टीम के पास गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अधिक आक्रामक खेलने का समय है। उनके कुछ गेंदबाजों को निशाना बनाना होगा, जो उन पर दबाव बनाएंगे। "

New Year 2021 : वो 5 भारतीय खिलाड़ी, जो अगले दशक में खूब बरसा सकते हैं रन

अपनी विफलता को स्वीकार करते हुए, लाबुशाने ने कहा, "हम असफल रहे। कुछ बहाने बनाकर इसे ढंकने की कोशिश करना बेकार है। हमें नए विचारों और नई रणनीति के साथ भारतीय गेंदबाजों का सामना करना है। हमें 1-2 रन बनाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करना होगा। उसके बाद चौकों और छक्कों पर विचार करना होगा। तीसरे टेस्ट के लिए हमारी कुछ योजनाएं हैं, लेकिन मैं इसे सभी के साथ साझा नहीं कर सकता।

बता दें कि भारत ने मेलबर्न में 26 दिसंबर से 29 दिसंबर तक दूसरा टेस्ट 8 विकेट से जीता। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैच की दोनों पारियों में अच्छा नहीं खेल पाए। भारतीय गेंदबाजों से पहले कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 50 के पार नहीं पहुंचा। पहली पारी में लाबुशाने ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। दूसरी पारी में कैमरन ग्रीन ने सर्वाधिक 45 रन बनाए।

Test : इस साल बेन स्टोक्स ने बनाए सबसे ज्यादा रन, ये रहे टाॅप-5 बल्लेबाज

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 2, 2021, 13:21 [IST]
Other articles published on Jan 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X