Syed Mushtaq Ali Trophy : बंगाल ने किया टीम का ऐलान, मोहम्मद शमी के भाई को मिली जगह

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 : नई दिल्ली। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। भारत का घरेलू टी 20 टूर्नामेंट 10 जनवरी से 31 जनवरी तक खेला जाना है। अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को प्रतियोगिता के लिए बंगाल टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है, जबकि अनुभवी खिलाड़ी मनोज तिवारी भी लंबे समय के बाद खेल में वापसी करेंगे।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ को भी टीम में रखा गया है। वह इस समय बंगाल में बेहतर ऑलराउंडरों में से एक हैं और पिछले साल U-23 राज्य की टीम में ही चुने गए थे। शमी की तरह, यहां तक ​​कि कैफ भी एक तेज गेंदबाज है और साथ ही एक बहुत अच्छा बल्लेबाज है। उन्होंने जूनियर स्तर पर अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया होगा और अंत में सीनियर टीम में जगह बनाई।

Test : मोहम्मद सिराज का कमाल, 53 साल बाद देखने को मिला ऐसा दमदार प्रदर्शनTest : मोहम्मद सिराज का कमाल, 53 साल बाद देखने को मिला ऐसा दमदार प्रदर्शन

बंगाल एलीट बी ग्रुप का हिस्सा है जिसमें ओडिशा, झारखंड, हैदराबाद, असम और तमिलनाडु जैसी अन्य टीमें हैं। टीम अपना पहला मैच 10 जनवरी को ओडिशा के खिलाफ कोलकाता के जाधवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में खेलेगी, जबकि उनके अन्य सभी खेल प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में खेले जाने हैं।

बंगाल 22 सदस्यीय टीम:
अभिमन्यु ईश्वरन, मनोज तिवारी, सुदीप चटर्जी, अनुस्टुप मजुमदार, श्रीवत्स गोस्वामी, इशान पोरेल, काजी जुनैद सैफी, ऋत्विक चौधरी, विवेक सिंह, शाहबाज अहमद, अर्नब नंदी, मुकेश कुमार, मुकेश कुमार, मुकेश कुमार अभिषेक दास, मोहम्मद कैफ, अरित्रा चटर्जी, सुवनकर बल, रिटिटिक चटर्जी, प्रार्थना रे बर्मन, सुजीत यादव, कैफ अहमद

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 8 - October 20 2021, 07:30 PM
श्रीलंका
आयरलैंड
Predict Now

Story first published: Tuesday, December 29, 2020, 15:31 [IST]
Other articles published on Dec 29, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X