Syed Mushtaq Ali Trophy : सुरेश रैना की धीमी बल्लेबाजी के कारण हार गया उत्तर प्रदेश

Syed Mushtaq Ali Trophy : नई दिल्ली। भारत में 10 जनवरी को सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी के साथ कोरोना (Corona) युग के बाद पहली बार क्रिकेट (Cricket) खेला जा रहा है। इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में, सभी क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान भारत के स्टार खिलाड़ियों पर है। कुछ खिलाड़ियों ने अपने कौशल से सभी क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जबकि कुछ बुरी तरह से विफल रहे हैं।

सुरेश रैना (Suresh Raina), जो दो साल के अंतराल के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, सभी क्रिकेट प्रशंसकों को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। सुरेश रैना ने भी अर्धशतक जमाया लेकिन उनके धीमे प्रदर्शन के कारण उत्तर प्रदेश की हार हुई। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और पंजाब (Punjab) के बीच बैंगलोर में शुरू हुए मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में सात विकेट खोकर 134 रन बनाए। हालाँकि, उत्तर प्रदेश ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर केवल 123 रन बनाए।

AUS vs IND: नस्लीय टिप्पणी पर BCCI ने सीए को दी चेतावनी, की सख्त कार्रवाई की मांगAUS vs IND: नस्लीय टिप्पणी पर BCCI ने सीए को दी चेतावनी, की सख्त कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के लिए, सुरेश रैना ने 50 गेंदों पर बहुत धीमा खेल खेला और केवल 56 रन बनाए। रैना के प्रदर्शन से टीम को ज्यादा फायदा नहीं हुआ और उत्तर प्रदेश 11 रन से हार गया। ऐसा लगा कि यूपी की टीम आसानी से मैच जीत लेगी क्योंकि उनकी टीम में रैना जैसा दिग्गज खेल रहा था, हालांकि ऐसा हुआ नहीं। रैना के टी20 करियर में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब वो नाबाद पैवेलियन लौटे और उनकी टीम मैच हार बैठी। इससे पहले साल 2008 में आईपीएल के दौरान रैना ने नाबाद अर्धशतक लगाया था लेकिन वो आरसीबी के खिलाफ चेन्नई को जीत नहीं दिला सके थे, लेकिन अब 13 साल बाद पंजाब के खिलाफ वो 50 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाकर पैवेलियन लौटे और टीम हार गई।

उत्तर प्रदेश का अगला मैच 12 जनवरी को रेलवे के खिलाफ होगा। सभी क्रिकेट प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि सुरेश रैना पहले मैच की विफलताओं को भूलकर आगामी मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, January 11, 2021, 7:24 [IST]
Other articles published on Jan 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X