T-20 क्रिकेट के बादशाह क्रिस गेल बने सिंगर, 'Too Hot' गाना हुआ रिलीज

Chris Gayle new song 'Too Hot' released during COVID-19 Lockdown | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। T-20 क्रिकेट के बादशाह क्रिस गेल को अभी तक आप लोगों ने मैदान पर चाैकों-छक्कों की बरसात करते हुए ही देखा है। लेकिन अब गेल संगीत की ओर भी अपने कदम बढ़ा चुके हैं। जी हां, गेल अब क्रिकेटर से एक सिंगर बन चुके हैं। उनका 'Too Hot' गाना रिलीज हुआ है, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर किया है।

हसीन जहां ने शेयर की नई फोटो, यूजर बोला- बहुत जल्द तुम भी राखी सावंत बनोगीहसीन जहां ने शेयर की नई फोटो, यूजर बोला- बहुत जल्द तुम भी राखी सावंत बनोगी

गाने ने बटोरी सुर्खियां

गाने ने बटोरी सुर्खियां

एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लाॅकडाउन में घरों में रहकर नियमों का पलन कर रही है तो इसी बीच गेल ने अपने गाने के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली हैं। गेल ने जमैका के मशहूर सिंगर स्टाइलो जी के साथ इस गाने को गाया है।

पहले ब्रावो बटोर चुके हैं सुर्खियां

पहले ब्रावो बटोर चुके हैं सुर्खियां

किसी विंडीज खिलाड़ी का सिंगर बनना नई बात नहीं है। आपको बता दें कि गेल से पहले ड्वेन ब्रावो भी एक मशहूर सिंगर है। उन्होंने 2016 मैं 'चैंपियन' गाना रिलीज किया था जो उस वक्त विंडीज के टी20 विश्व कप विजेता बनने पर दुनियाभर में खूब चला था। तब से ड्वेन ब्रावो को डीजे ब्रावो के नाम से पुकारा जाने लगा था।

गेल जीते हैं आलिशान जिंदगी

बता दें कि क्रिस गेल मस्तमाैला स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। उनके जीने का अंदाज अन्य क्रिकेटरों से बेहद अलग है। अपने जन्मस्थान जमैका में बहुत बड़ा बंगला खरीद रखा है जिसकी कीमत करीबन 20 करोड़ रुपए है। गेल ने अपने बंगले का नाम ‘CG333' रखा है। CG मतलब क्रिस गेल और 333 उनकी जर्सी का नंबर है जो आप मैदान पर देखते भी होंगे। गेल दुनिया के 9वें सबसे अमीर खिलाड़ी हैं जो 25 मिलियन डाॅलर के मालिक हैं।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने माना- अब हमारी टीम से मजबूत है बांग्लादेश की टीमपूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने माना- अब हमारी टीम से मजबूत है बांग्लादेश की टीम

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, June 27, 2020, 16:58 [IST]
Other articles published on Jun 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X