कोहली ने नेट्स में लगाए गजब के शॉट्स, हैरानी से देखते रहे ईशान किशन और श्रेयस अय्यर- VIDEO

T20 WC 2021: Virat Kohli hits amazing shots, Ishan Kishan and Shreyas Iyer kept watching in surprise
Photo Credit: ICC

नई दिल्लीः भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी परफेक्ट तैयारियों के चलते जाने जाते हैं। वे अपने खेल की बारीकी पर नजरें रखते हैं और पूरे जुनून के साथ प्रैक्टिस में लग जाते हैं। पिछले कुछ समय से कोहली को बैटिंग के दौरान मैच में बहुत अच्छे नतीजे नहीं मिल रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ भारत के टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले में उन्होंने दबाव में एक अर्धशतक लगाया था।

अब भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है जो कि काफी महत्वपूर्ण मैच है और यह है 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने जा रहा है। इस मैच से पहले कोहली एक बार फिर से अपने बल्ले को भांज रहे हैं और बहुत ही खूबसूरती से गेंद को हिट कर रहे हैं। कोहली की इस वीडियो को आईसीसी ने शेयर किया है जहां पर आप एक साइड में श्रेयस अय्यर और इशान किशन को बहुत गौर से विराट कोहली को बैटिंग करते हुए देख सकते हैं।

कोहली इतने परफेक्शन के साथ गेंद को टाइम कर रहे हैं और गेंद को बल्ले के बीचो-बीच ले रहे हैं कि वे मुश्किल से ही कोई शॉट मिस कर रहे हैं। ईशान किशन और श्रेयस अय्यर के रिएक्शन देखने लायक है और वे अपने कप्तान को अच्छा शॉट लगाने के लिए चीयर्स भी कर रहे हैं। कोहली को फुल फ्लों में बल्लेबाजी करने का वीडियो आईसीसी ने अपने आधिकारिक सोशल हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो पर आईसीसी ने कैप्शन किया है कि विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के चलते ईशान किशन और श्रेयस अय्यर एकदम अचंभित हैं।

सेमीफाइनल का सफर तय करना चाहते हैं राशिद खान, बोले- देश को होगा इससे गर्वसेमीफाइनल का सफर तय करना चाहते हैं राशिद खान, बोले- देश को होगा इससे गर्व

आईसीसी लिखती है कि विराट कोहली को नेट में प्रचंड बल्लेबाजी करते देखकर ईशान और श्रेयस अय्यर के पास शब्द नहीं है। भारत चाहेगा कि विराट कोहली जिस तरह से नेट में बल्लेबाजी कर रहे हैं उसका 70-80 प्रतिशत भाग मैच में भी नजर आए ताकि न्यूजीलैंड के खिलाफ उनको एक अहम मुकाबला जीतने को मिल सके। यह बात स्पष्ट है कि जो भी इस मुकाबले को हारेगा वह इस प्रतियोगिता में आगे और खराब स्थिति में पहुंच जाएगा।

इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की बात यह है कि हार्दिक पंड्या धीरे-धीरे बॉलिंग करने की ओर लौट रहे हैं और उन्होंने नेट में थोड़ी बहुत बॉलिंग करने के लिए कुछ मिनट भी बताए हैं। हार्दिक ने लंबे समय से गेंदबाजी नहीं की है जिसके चलते भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खली और आलोचकों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि आधे अधूरे हार्दिक की प्लेइंग इलेवन में क्या कोई जगह बनती भी है?

लेकिन क्योंकि अब हार्दिक पंड्या धीरे-धीरे अपनी पूरी फिटनेस को प्राप्त करते जा रही हैं तो उम्मीद है कि वह एक दो ओवर गेंदबाजी कर सकते है क्योंकि उन्होंने नेट में भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर को भी इतनी ही बॉलिंग की थी। उनको महेंद्र सिंह धोनी बहुत अच्छे से देख रहे हैं और देखना होगा कि इस जोड़ी की जुगलबंदी विश्व कप में हार्दिक पंड्या और भारत को कितना आगे लेकर जाती है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, October 29, 2021, 13:12 [IST]
Other articles published on Oct 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X