T20 World Cup: BCCI ने शेयर की टीम इंडिया की नई 'बिलियन चीयर्स जर्सी'

T20 World Cup 2021: BCCI Shares Team Indias New Billion Cheers Jersey
Photo Credit: BCCI

नई दिल्लीः भारतीय टीम के वर्ल्ड कप अभियान से पहले बीसीसीआई ने बुधवार को एक नई जर्सी का अनावरण किया है। नई किट को 'बिलियन चीयर्स जर्सी' का नाम दिया गया है।

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए कहा, "बिलियन चीयर्स जर्सी प्रस्तुत कर रहे हैं-

जर्सी का पैटर्न फैंस के बिलियन चीयर्स से प्रेरित है।"

इस जर्सी को एमपीएल स्पोर्ट्स की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। एमपीएल स्पोर्ट्स भारतीय टीम का आधिकारिक किट पार्टनर है। एमपीएल स्पोर्ट्स ने भी जर्सी पर ट्वीट करते हुए कहा है- यह केवल टीम नहीं है बल्कि भारत का गौरव हैं। यह केवल जर्सी नहीं है, यह बिलियंस फैंस का आशीर्वाद है। टीम इंडिया को चीयर्स करने के लिए रेडी हो जाएं।

एमपीएल स्पोर्ट्स इसके अलावा लिखता है- "भारत के टी20 2021 अभियान का हिस्सा इस जर्सी को अपनाते हुए बन रहे हैं, जो टीम इंडिया की वनडे और टी20 की आधिकारिक जर्सी है। विराट कोहली और उनकी टीम आने वाले वर्ल्ड कप में यह जर्सी पहनकर उतरेगी और इसके बाद के मैचों में भी इसको पहनेगी।"

आइकोनिक नीली जर्सी के पिछले संस्करणों की तुलना में, नए जर्सी नीले रंग के गहरे रंग शेड्स में है।

बीसीसीआई ने नई जर्सी का अनावरण करने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। कैमरे के लिए पोज देते हुए कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा थे।

भारत टी20 विश्व कप से पहले अपने दो अभ्यास मैचों में 18 अक्टूबर को दुबई और ऑस्ट्रेलिया में 20 अक्टूबर को अबू धाबी में इंग्लैंड से भिड़ेगा।

भारत 24 अक्टूबर को सुपर 12 मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा औरअभ्यास मैचों के दूसरे सेट में अपने दो मैच खेलेगा।

हिमा दास हुईं कोविड-19 पॉजिटिव, मैनेजर ने दी ताजा हेल्थ अपडेटहिमा दास हुईं कोविड-19 पॉजिटिव, मैनेजर ने दी ताजा हेल्थ अपडेट

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, October 13, 2021, 14:36 [IST]
Other articles published on Oct 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X