गौतम गंभीर ने दी चेतावनी- T20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम को हल्के में ना लेना

Gautam Gambhir suggested Indian Team for not taking Afghanistan lightly | वनइंडिया हिन्दी

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा है कि अफगानिस्तान जैसी टीम को हल्के में लेना महंगा साबित हो सकता है क्योंकि टी20 मैचों में 'कोई भी किसी को भी हरा सकता है।' स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान से बात करते हुए गंभीर ने टीमों से अफगानिस्तान के खिलाफ सावधानी बरतने को कहा।

गंभीर ने कहा, "आप अफगानिस्तान को भी हल्के में नहीं ले सकते। मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि अगर आप किसी एक टीम के बारे में बात करना चाहते हैं जो इस टूर्नामेंट में एक वास्तविक अंडरडॉग बनने जा रही है, तो वह अफगानिस्तान होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त, उनके पास राशिद खान, मुजीब और मोहम्मद नबी जैसे लोग हैं, आप उन्हें खिलाड़ियों को हल्के में नहीं ले सकते।"

उन्होंने आगे कहा: "हां, टी20 प्रारूप में कोई भी किसी को भी हरा सकता है क्योंकि यह एक बहुत ही व्यक्तिगत प्रकार का प्रारूप है, और हमें किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए। उदाहरण के लिए, आपको अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लेना चाहिए। राशिद खान जैसे लोग परेशान कर सकते हैं।"

कैंसर से लड़कर जीता ओलंपिक मेडल 8 महीने के बच्चे को नई जिंदगी देने के बेहद करीब पहुंचाकैंसर से लड़कर जीता ओलंपिक मेडल 8 महीने के बच्चे को नई जिंदगी देने के बेहद करीब पहुंचा

इससे पहले उन्होंने कहा था कि ग्रुप वन 'ग्रुप ऑफ डेथ' हो सकता है क्योंकि इसमें कई दिग्गज हैं।

गंभीर ने कहा, "ग्रुप 1 डेथ ग्रुप है और यह वास्तव में वास्तविक समूह है। आपके पास चार टीमें हैं और टी20 विश्व कप के पहले दिन वह खेल रहे हैं जो शनिवार को बहुत रोमांचक होने वाला है। वेस्टइंडीज हमेशा से बहुत अप्रत्याशित रहा है कि उनके पास जिस तरह की मारक क्षमता है, वे तीसरी बार भी जीत सकते हैं। इंग्लैंड को भी मिली मारक क्षमता; 50 ओवरों का विश्व कप जीतने के बाद शायद उन्हें पिछले कुछ वर्षों में सबसे अधिक निरंतर सफेद गेंद वाली टीम मिली है। ऑस्ट्रेलिया सचमुच रडार से बाहर हो गया है, शायद इसलिए कि बहुत सारे मुख्य खिलाड़ी गायब हैं, लेकिन फिर, मुझे लगता है कि वे उस विशेष दिन बहुत खतरनाक हो सकते हैं। "

ग्रुप 1 के मुकाबले सुपर 12 के साथ शुरू हो जाएंगे जो 23 अक्टूबर से होने जा रहा है। इस ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज जैसे धुरंधर हैं। भारतीय टीम ग्रुप 2 में है जहां उसके साथ पाकिस्तान, अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड जैसी टीमें मौजूद रहेंगी। यह ग्रुप थोड़ा हल्का है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, August 19, 2021, 14:39 [IST]
Other articles published on Aug 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X