जूता खुलने से उड़ी गिल्लियां, बल्लेबाज ने अजीब तरीके से गंवाया विकेट

Sri Lanka vs Bangladesh 2nd Test: Bangladesh batsmen Taijul Islam Hit Wicket Out | Oneindia Sports

नई दिल्ली। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हालिया टेस्ट मैच में, श्रीलंका ने बांग्लादेश को 209 रनों से हराया। यह मैच एक दिलचस्प घटना के कारण पूरे क्रिकेट जगत में प्रसिद्ध हो गया है। मैच के दौरान, बांग्लादेश के बल्लेबाज तैजुल इस्लाम को बल्लेबाजी के दौरान अपने जूते के कारण पवेलियन लाैटने पर मजबूर होना पड़ा। इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।

सुरंगा लकमल 82वें ओवर में गेंदबाजी करने आए। ओवर की आखिरी गेंद पर इस्लाम स्ट्राइक पर थे। इस बार गेंद खेलते समय इस्लाम का जूता फिसलकर खुल गया और स्टंप से जा टकराया और उन्होंने अजीब तरीके से विकेट गंवा दिया। क्रिकेट में यह पहली बार हुआ है जब बल्लेबाज का जूता खुलकर स्टंप से जा टकराया गया हो। इसलिए निश्चित रूप से पूरे क्रिकेट जगत में दिलचस्प प्रतिक्रियाएं हैं।

चार टीमों में कोरोना संक्रमण पहुंचने के बाद आखिकार IPL को सस्पेंड किया गया

इस बीच, मैच को देखते हुए, श्रीलंका ने बांग्लादेश को चार विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए, श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 493 रन बनाए। पहली पारी में कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (118) और लाहिरु थिरिमाने (140) ने श्रीलंका के लिए शतक बनाए। बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद ने 4 विकेट लिए।

'वो जल्द ही शतक लगाएंगे', कोहली के सपोर्ट में आया पाकिस्तान का पूर्व दिग्गज कप्तान

जवाब में, बांग्लादेश पहली पारी में 251 रन पर आउट हो गया। बांग्लादेश की तरफ से तमीम इकबाल ने 91 रनों की पारी खेली। श्रीलंका के लिए प्रवीण जयविक्रमा ने 6 विकेट लिए। इसके बाद श्रीलंका ने नौ विकेट पर 194 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी और बांग्लादेश को 437 रनों का असंभव लक्ष्य दिया। जवाब में, बांग्लादेश को दूसरी पारी में प्रवीण जयविक्रमा और रमेश मेंडिस द्वारा 227 रन पर आउट कर श्रीलंका को 209 रनों से आसानी से जीत दिलाई गई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, May 4, 2021, 14:55 [IST]
Other articles published on May 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X