मोइन अली को तस्लीमा ने दी आतंकी बनने की सलाह, जोफ्रा आर्चर ने लताड़ा

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2020 सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन रहा। लेकिन अब चेन्नई की टीम अगले सीजन में अपना चौथा खिताब जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। चेन्नई ने इस सीजन में इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को 7 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

शराब निर्माण कंपनी का लोगो मोइन अली की जर्सी से हटाए जाने के कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था। मशहूर लेखक तस्लीमा नसरीन की मोइन अली के बारे में विवादित ट्वीट करने के लिए आलोचना की गई है। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अब तसलीमा को लताड़ा है। तस्लीमा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आर्चर ने लिखा, "क्या आप वास्तव में ठीक हैं? मुझे नहीं लगता कि तुम ठीक हो। '

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स टीम की नई जर्सी कुछ दिन पहले लॉन्च की गई थी। जर्सी में एक वाइन कंपनी SNG 10000 का लोगो था। इसलिए खबरें सामने आईं कि मोइन अली ने मांग की थी कि लोगो को उनकी जर्सी से हटा दिया जाए। हालांकि बाद में, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने स्पष्ट किया कि मोइन अली ने लोगो को हटाने की मांग नहीं की थी। इसके बाद, तस्लीमा नसरीन ने विवादास्पद रूप से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "अगर मोइन अली ने क्रिकेट नहीं खेला होता, तो वह सीरिया जाएं और आईएसआईएस आतंकवादी बन जाएं।"

कभी देखने को मिला था थप्पड़ कांड, जानें IPL से जुड़े कुछ विवाद

तस्लीमा नसरीन के ट्विटर फॉलोअर्स को काफी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। कई यूजर्स ने नसरीन को लताड़ लगाई। इसे देखकर तस्लीमा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन उसका स्क्रीनशाॅट वायरल हो गया।

कौन हैं तसलीमा नसरीन?

तस्लीमा नसरीन अपने विवादित ट्वीट के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली 58 वर्षीय लेखिका अपने लेखन के लिए जानी जाती हैं। उनके लेखों से अक्सर मुस्लिम समुदाय के लोगों को जान से मारने की धमकी मिली है। इस कारण उन्हें अपना देश छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा। उन्हें स्वीडिश नागरिकता लेनी पड़ी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, April 7, 2021, 12:12 [IST]
Other articles published on Apr 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X