भारत से मिली हार पर टेंबा बावुमा का छलका दर्द, कहा- मैं भी लय हासिल नहीं कर सका

Temba Bavuma says Virat Kohli and team India is formidable but not unbeatable | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। जब किसी टीम में नए खिलाड़ी की एंट्री होती है तो उसके दिमाग में यही बात चलती है कि वो दमदार प्रदर्शन करे और अपने डेब्यू मैच में ही टीम को जीत दिलाए। ऐसा ही कुछ सोच बैठे थे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज टेंबा बावुमा। 29 साल के इस बल्लेबाज को मोहाली में भारत के खिलाफ पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलने का माैका मिला। बावुमा ने हालांकि बड़ी पारी खेली, लेकिन फिर भी टीम मैच नहीं जीत सकी। 43 गेंदो में 49 रन बनाकर धीमी पारी खेलने वाले बावुमा ने माना कि वह लय हासिल नहीं कर सके जिस कारण वह जीत से दूर चले गए।

36 टेस्ट और 2 वनडे मैच खेल चुके बावुमा ने कहा, "हमारे लिए शुरूआत 10-12 ओवर बहुत बेहतर रहे। मुझे लगता है कि हम अच्छी शुरुआत के बाद इसे जारी नहीं रख सके और 12सें 15वें ओवर में मैच से बाहर हो गए।" बावुमा ने आगे कहा कि जब डेविड वाॅर्नर 13वें ओवर में आए तो हम मजबूत स्थिति में थे। ऐसा लग रहा था कि हम 180 तक का स्कोर आासानी से छू लेंगे, लेकिन मैं वो लय हासिल नहीं कर पाया और बाकी खिलाड़ी भी नहीं। लेकिन फिर भी मुझे नहीं लगता कि हमें बुरी तरह से हराया गया है।

कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुसे फैंस, पुलिसकर्मियों को मैदान में खूब दौड़ाया

भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है। पहला मैच रद्द हुआ था जो धर्मशाला में होना था। ऐसे में अब मेहमान टीम आखिरी मैच में जीत हासिल कर सीरीज बचाना चाहेगी। ऐसे में बावुमा ने संकेत दिए हैं कि वह आखिर मैच में जीत के लिए पूरा जोर लगाएंगे। उन्होंने कहा, "ताकतवर हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें हराया नहीं जा सकता। हमने सिर्फ बल्लेबाजी में खुद को निराश किया और भारत जैसी बेहतरीन टीम के सामने हमें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 19, 2019, 18:02 [IST]
Other articles published on Sep 19, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X