'थाला टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाते हैं', CSK के सीईओ ने की धोनी की तारीफ

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कप्तान एमएस धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि अनुभवी अपनी टीम को सर्वश्रेष्ठ तैयार करने की कला जानते हैं। मंगलवार, 30 नवंबर को सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए रवींद्र जडेजा (INR 16 करोड़), रुतुराज गायकवाड़ (INR 8 करोड़), मोइन अली (INR 6 करोड़) के साथ 12 करोड़ रुपए में धोनी को अपने दूसरे खिलाड़ी के रूप में बरकरार रखा। अक्तूबर में धोनी ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर सीएसके को चाैथी बार आईपीएल खिताब दिलाया था। हालांकि 40 वर्षीय धोनी टूर्नामेंट में बल्ले से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, लेकिन उन्होंने बहुत सटीकता के साथ येलो आर्मी की कप्तानी की।

विश्वनाथन ने कहा कि कप्तान के रूप में धोनी के कौशल पर किसी भी तरह से सवाल उठाने की जरूरत नहीं है। सुपर किंग्स द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो पर बोलते हुए अनुभवी ने झारखंड में जन्मे धोनी पर अपने विचार रखे।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : इन तीन भारतीयों की बोली लगना है मुश्किल, करियर हुआ लगभग खत्म

सीएसके के सीईओ ने की एमएस धोनी की तारीफ

सीएसके के सीईओ ने की एमएस धोनी की तारीफ

विश्वनाथन ने कहा, "थाला सीएसके का मुख्य आधार रहा है। वह एक ऐसे कप्तान रहे हैं जिन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। वह जब भी खेलते हैं टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाते हैं। जहां तक ​​हमारा संबंध है, थाला एक प्रमुख भूमिका निभाता है क्योंकि वह टीम को नियंत्रित करता है, और टीम उसके अनुभव से फायदा उठाती है। एक कप्तान के रूप में कोई भी उनके कौशल पर संदेह नहीं कर सकता है।"

चेन्नई बहुत भाग्यशाली मैदान रहा

चेन्नई बहुत भाग्यशाली मैदान रहा

विश्वनाथन ने यह भी कहा कि आईपीएल 2022 में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने से सुपर किंग्स को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा, "चेन्नई हमारे लिए बहुत भाग्यशाली मैदान रहा है, हमारे पास अच्छा घरेलू फायदा था। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्टेडियम में आने वाले सीएसके प्रशंसकों से हमें समर्थन मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि इस साल हमें अपने इस्तेमाल के लिए पूरा एमए चिदंबरम स्टेडियम मिल जाएगा।''

 डु प्लेसिस को पाने के लिए हैं उत्सुक

डु प्लेसिस को पाने के लिए हैं उत्सुक

इसके अलावा, उन्होंने फाफ डु प्लेसिस को रिटेंशन से पहले रिलीज करने के बाद नीलामी में वापस लाने की भी बात की। डु प्लेसिस आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे। उन्होंने कहा, "हम उन्हें वापस पाने के लिए उत्सुक हैं। उदाहरण के लिए, फाफ एक टीम मैन रहे हैं जो हमें दो महत्वपूर्ण सीजन के फाइनल में ले गए। हमारा प्रयास होगा कि हम उसके पास जाएं और उसे खरीदने के लिए प्रयास करें। लेकिन यह हमारे हाथ में नहीं है।"

रिलीज हुए खिलाड़ी-फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, हरि निशांत, ड्वेन ब्रावो, भगत वर्मा, कृष्णप्पा गौतम, मिशेल सेंटनर, रॉबिन उथप्पा, एन जगदीसन, दीपक चाहर, हरिशंकर रेड्डी, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, लुंगी एनगिडी, आर साई किशोर, शार्दुल ठाकुर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, जोश हेजलवुड, डोमिनिक ड्रेक्स

नीलामी के लिए बची राशि: 48 करोड़

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: csk ipl 2022 ms dhoni
Story first published: Thursday, December 2, 2021, 11:44 [IST]
Other articles published on Dec 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X