LIVE मैच के दाैरान मैदान में आया मुर्गा, वायरल हुआ वीडियो

CPL 2021: The cockcame in the field during the LIVE match, Watch Viral Video | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां आए दिन घटनाएं होती देखने को मिलती हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। मैच के दाैरान कई बार आपने दर्शक को घुसते हुए खिलाड़ियों के पास जाते हुए देखा होगा, लेकिन कैरेबियन प्रीमियर लीग टी20 (सीपीएल) टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान कोई क्रिकेट प्रेमी नहीं, बल्कि एक मुर्गा दस्तक देता हुआ देखा गया। दरअसल, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच सीजन का 8वां मैच खेला गया। इस मैच के दाैरान एक मुर्गा मैदान पर आ गया।

जब कैमरामैन की नजर मुर्गे पर पड़ी तो उसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया जिसे देख फिर दर्शक भी मुस्कुराने लगे। वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। इस पूरी घटना का वीडियो खुद सीपीएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वहीं दर्शकों ने जार्वो 69 को भी याद किया, जो भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दाैरान अचानक मैदान में घुस रहा था।

यह भी पढ़ें- जो रूट ने बताया कोहली को बैकफुट पर लाने का तरीका, जारी रखेंगे ऐसा करना

वहीं मैच की बात करें तो सेंट किट्स ने 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया। गुयाना वारियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 166 रन बनाए, जिसमें मोहम्मद हफीज ने 70 रन शामिल रहे। हेटमेयर ने भी 52 रन बनाए। हालांकि, गुयाना की टीम लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रही। सेंट किट्स ने 19.2 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सेंट किट्स के शेरफन रदरफोर्ड ने 34 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान ब्रावो ने 22 रन की पारी खेली।

पाकिस्तान के मोहम्मद हफीज ने सबका ध्यान खींचा. गुयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से खेलने वाले पाकिस्तान के 40 वर्षीय बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने 59 गेंदों में 70 रन की शानदार पारी खेली है। उन्होंने अपनी 70 रन की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। हफीज ने तीसरे विकेट के लिए शमरोन हेटमेयर के साथ 67 गेंदों पर 101 रन की साझेदारी की। हालांकि उनका यह योगदान टीम को जीत नहीं दिला सका।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: cpl 2021 cpl t20 sports viral video
Story first published: Tuesday, August 31, 2021, 20:48 [IST]
Other articles published on Aug 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X