IPL करियर के पहले दो विकेट साबित हुए खास, दिल्ली कैपिटल्स के पेसर ने बयां किया अनुभव

IPL 2020 CSK vs DC: DC's Anrich Nortje praises Axar Patel, calls him Awesome Bowler | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज एनरिक नार्जे को कोट रिकी पोंटिंग ने अपना मैन ऑफ द मैच बताया है। काफी तेज गति से बॉलिंग करने वाले इस लंबे कद के बॉलर ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने पहले दो विकेट लेने के लिए वास्तव में खुश हैं और प्रोटियाज बॉलर अब और अधिक विकेट लेने की उम्मीद कर रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की 44 रन की जीत में नॉर्जे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। प्रोटियाज पेसर आईपीएल में अपने डेब्यू खेल में बिना विकेट के गए थे जो कि पंजाब के खिलाफ मुकाबला हुआ था।

लेकिन उन्होंने आखिरकार एमएस धोनी के नेतृत्व वाले सीएसके के खिलाफ दो महत्वपूर्ण विकेट झटककर आईपीएल में अपना खाता खोला। कुल 176 रनों का बचाव करते हुए, उन्होंने आखिरी पावरप्ले ओवर के दौरान मुरली विजय के रूप में अपना पहला आईपीएल विकेट हासिल किया और फिर 16 वें ओवर में केदार जाधव को आउट करके अपनी टीम को ड्राइविंग सीट पर ला दिया।

'लोग भूल गए कोहली एक इंसान है, मशीन नहीं'- विराट के बचपन के कोच ने की फॉर्म पर बात

"यह सिर्फ अविश्वसनीय है! अंत में एक विकेट प्राप्त करना बहुत अच्छा है। मेरा मतलब है कि पहले गेम में एक भी नहीं मिलने के बाद। मुझे लगा कि मुझे बस इस मैच में जाना है और अपना काम करना है, बस इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दें, जो मैं आमतौर पर करता हूं और मुझे लगता है कि अंत में इसका नतीजा भी मिला, "नॉर्टजे ने कैपिटल द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा।

एमएस धोनी की टीम को हराने के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन पर बोलते हुए, नॉर्टजे ने कहा: "जैसे मैंने शुरुआत में कहा, यह एक अच्छी टीम भावना है, अच्छी नोंक-झोंक है, सकारात्मकता के साथ। लड़के अच्छे और तनावमुक्त हैं, इसलिए यह वास्तव में अच्छा भी है। यहां तक की खेल में हम जानते हैं कि कब इसे ऊपर उठाना है और कब रिलेक्स करना है, इसलिए यह एक अच्छा संतुलन है जो इस समय टीम के पास है। "

दुनिया भर में दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए एक संदेश भेजते हुए, नॉर्जे ने कहा कि वह उन सभी प्यार के लिए आभारी हैं जो उन्हें मिल रहे हैं और उनके लिए कप को लाने की उम्मीद करते हैं।

"मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं - समर्थन के लिए धन्यवाद। मुझे यहां आप लोगों को देखना पसंद आता। उम्मीद है, हम प्रदर्शन को बनाए रख सकते हैं और अपने प्रशंसकों के लिए और हर किसी के लिए सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे जो हमारा समर्थन कर रहे हैं। आपको बहुत बहुत धन्यवाद। आपके समर्थन और उम्मीद के मुताबिक, हम कप को घर वापस ला सकते हैं, "नॉर्टजे ने कहा।

दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक इस साल के आईपीएल के अपने शुरुआती दो मैच जीते हैं और अगले दिन मंगलवार, 29 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में तीसरा मैच खेलने उतरेगी।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, September 27, 2020, 16:21 [IST]
Other articles published on Sep 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X