'पूरी दुनिया आज आपको सलाम करती है', ड्रेसिंग रूम में बोले रवि शास्त्री

Ravi Shastri : नई दिल्ली। ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट मैच (Test Match) में, भारतीय टीम ने मंगलवार को ऐतिहासिक जीत के साथ बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला (Border Gavaskar Trophy) 2-1 से जीती। भारत की इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर देश भर से टीम को बधाईयां मिल रही हैं। इसी तरह कोच रवि शास्त्री ने भी मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की तारीफ की। बीसीसीआई ने उसकी वीडियो को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा किया है।

IND vs AUS : उन 5 खिलाड़ियों के संघर्ष की कहानी, जो सीरीज में साबित हुए 'हीरे'IND vs AUS : उन 5 खिलाड़ियों के संघर्ष की कहानी, जो सीरीज में साबित हुए 'हीरे'

जो किया वो अविश्वसनीय है

जो किया वो अविश्वसनीय है

रवि शास्त्री ने कहा, "मेरी आंखों में आंसू हैं। आप सभी ने जो संघर्ष किया वह वास्तव में अविश्वसनीय है। आपने कभी हार नहीं मानी है। चाहे वह चोट हो या 36 पर ऑल आउट, आपको खुद पर विश्वास करने की जरूरत है। यह सब रात भर नहीं होता है। इसमें कई साल की मेहनत लगती है। आप सभी जानते हैं कि जब आप खुद पर विश्वास करते हैं, तो आप एक टीम के रूप में अच्छा करते हैं। "

'यह नया भारत है, घर में घुसता है और मारता है', सहवाग ने किया जबरदस्त ट्वीट

पुजारा एक परम योद्धा

पुजारा एक परम योद्धा

टीम में खिलाड़ियों के बारे में बोलते हुए, रवि शास्त्री ने कहा, "शुभमन का प्रदर्शन शानदार था। पुजारा एक परम योद्धा हैं। ऋषभ ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की। ऋषभ बल्लेबाजी करते हुए दूसरों को दिल का दौरा दे सकते हैं। लेकिन उनका प्रदर्शन अद्भुत था। अजिंक्य, आपने टीम के कप्तान के रूप में जिस स्थिति का नेतृत्व किया है वह वास्तव में सराहनीय है। वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर को नहीं भुलाया जाएगा। उन्होंने भी अच्छा किया। "

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

पूरी दुनिया आज आपको सलाम करती है

पूरी दुनिया आज आपको सलाम करती है

रवि शास्त्री ने पूरी टीम को इस जीत का आनंद लेने की सलाह दी है। शास्त्री ने कहा, 'आज भारत और पूरी दुनिया आपको सलाम कर रही है। आज आपने जो किया है उसका आनंद लें। जितना हो सके उतना आनंद लेने की कोशिश करें। आप सभी युवा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने बहुत अच्छा काम किया है। मेलबर्न में इसकी शुरुआत हुई, सिडनी मैच शानदार था और जब हम गाबा पहुंचे तब सीरीज का स्तर था। आज आपने जो कुछ भी किया है वह वास्तव में अद्वितीय है। " बता दें कि इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत भारत के लिए खास नहीं थी। भारत ने अपना पहला मैच एडिलेड में 8 विकेट से गंवा दिया था। हालांकि, भारत ने सफल वापसी की और मेलबर्न में दूसरा टेस्ट 8 विकेट से जीता। सिडनी में अगला टेस्ट ड्रॉ में समाप्त हुआ। तो ब्रिस्बेन मैच निर्णायक टेस्ट मैच होने वाला था। भारत ने मैच जीता और श्रृंखला 2-1 से जीती।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, January 20, 2021, 11:15 [IST]
Other articles published on Jan 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X