IPL : टाॅम मूडी की हुई छुट्टी, सनराइजर्स हैदराबाद ने चुना नया कोच

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ऑस्ट्रेलिया के टाॅम मूडी अब कोच के रूप में भूमिका निभाते हुए नहीं दिखेंगे। हैदराबाद ने मूडी की जगह इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस को नया कोच घोषित किया है। मूडी पिछले सात सीजन से हैदराबाद के लिए काम करते दिखे। उनकी माैजूदगा में टीम 2013, 2015, 2015 के सीजन में प्लेऑफ में नहीं जगह नहीं बना पाई लेकिन 2016 में वह विजेता रहे। इस बार सनराइजर्स एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद चौथे स्थान पर रही थी।

उन्होंने 7 सालों के साथ के लिए फ्रेंचाईजी और साथ ही खिलाड़ियों का शुक्रिया किया है। मूडी ने ट्विटर पर लिखा, "यह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काम करने का सौभाग्य रहा है, मैंने यहां कई दोस्ती और अच्छी यादें बनाई हैं। 7 वर्षों में हमने जो सफलता प्राप्त की है, वह कठिन परिश्रम करने वाली टीम के लिए मैदान पर और उसके बाहर एक वसीयतनामा है। खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और सभी प्रशंसकों को विशेष धन्यवाद।"

गौतम गंभीर ने बताए उन 3 युवा विकेटकीपर के नाम जो ले सकते हैं धोनी की जगह

हैदराबाद टीम ने एक बयान में कहा कि काफी सोच समझकर हमने फैसला किया है कि टाम मूडी अब टीम के साथ नहीं होंगे। ट्रेवर के रूप में टीम के पास नया कोच होगा। ट्रेवर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो आईपीएल खिताब जीत चुके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स को खिताब दिलाया। उम्मीद है कि उनका अनुभव सनराइजर्स के काम आएगा। टीम ने मूडी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम टॉम मूडी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने टीम को सात साल में पांच बार प्लेआफ में पहुंचाया और 2016 में खिताब भी दिलाया।

हैदराबाद अगले सीजन में खुद को सुधारने के मूड में है। इस सीजन में केन विलियमसन के नेतृत्व वाली यह टीम सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पर बहुत अधिक निर्भर थी। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या इस बार की नीलामी में फ्रैंचाईजी बड़े बदलाव करती है या नहीं। वीवीएस लक्ष्मण और मुथैय्या मुरलीधरन भी टीम का हिस्सा बने रहेंगे या नहीं, इसपर भी चर्चा होगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: sunrisers hyderabad cricket ipl
Story first published: Friday, July 19, 2019, 16:55 [IST]
Other articles published on Jul 19, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X