VIDEO: कश्मीर पहुंचे धोनी तो सेना के सामने लगे शाहिद अफरीदी के नारे

Posted By:

Video: MS DHONI VISIT KASHMIR PRO SLOGANS AFRIDI AND ZAKIR MUSA WERE RAISED

श्रीनगर। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी रविवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे, जहां वो सेना की वर्दी में पहने हुए थे। वे यहां कुंजार इलाके में चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के चीफ गेस्‍ट बनकर पहुंचे थे। यह कार्यक्रम भारतीय सेना की तरफ से आयोजित कराया गया था। इसी दौरान धोनी ने सेना द्वारा आयोजित किए गए क्रिकेट मैच को भी देखा। धोनी ने खिलाड़ियों और स्थानिय लोगों से बातचीत की। बारामुल्ला में हो रहे इस मैच को देखने के लिए कई लोग पहुंचे थे।

इस दौरान एमएस धोनी को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी थी। लेकिन इस भीड़ से धोनी-धोनी की जगह पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज शाहिद अफरीदी के नारे लग रहे थे। बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर हैं और धोनी के साथ कई मौकों पर क्रिकेट के मैदान पर उनकी बहस हो चुकी है। बता दें कि सेना के इसी कार्यक्रम में धोनी ने भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज को लेकर भी अपनी राय रखी थी। हालांकि इन सबके अलावा धोनी के सामने अफरीदी के नारे लगना चर्चा का विषय बना हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि मायखेल हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

देखें वीडियोः-

पाकिस्तान के साथ सीरीज को लेकर धोनी ने कहा था- "भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज केवल खेल नहीं है, यह उससे कई ज्यादा है। हमें पाक के साथ खेलना है या नहीं इसका फैसला सरकार ही करेगी।" बता दें कि धोनी फिलहाल टेरिटोरियल आर्मी नियमित सेना का एक हिस्सा हैं। धोनी से पहले ये सम्मान कपिल देव को दिया गया था। कपिल देव की कप्तानी में भारत ने साल 1983 में वर्ल्ड कप जीता था।

Story first published: Monday, November 27, 2017, 17:02 [IST]
Other articles published on Nov 27, 2017
Please Wait while comments are loading...