हार्दिक पांड्या और सैम कुरेन के बीच हुई लड़ाई, सामने आया वीडियो

Ind vs Eng: Hardik Pandya & Sam engage in heated verbal exchange during 2nd ODI | वनइंडिया हिंदी

पुणे: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले केएल राहुल, विराट कोहली और फिर ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने कड़ी मेहनत की और 336 रनों का विशाल पहाड़ खड़ा किया। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भी जवाबी हमला किया। जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स ने शानदार खेल खेला, जिससे इंग्लैंड ने आसानी से 337 रन का लक्ष्य पूरा कर लिया।

यह मैच कई कारणों से खास था। के.एल. राहुल और जॉनी बेयरस्टो की शतक, पंत और हार्दिक की आक्रामक पारी और सबसे महत्वपूर्ण बात, पुणे के मैदान पर बेन स्टोक्स की छक्कों की बारिश। हालांकि इन सबके बावजूद मैच में एक और घटना ने दर्शकों का ध्यान खींचा। वह घटना हार्दिक पांड्या और सैम कुरेन के बीच हुई आपसी लड़ाई की है।

ये हैं IPL इतिहास के 5 सबसे सफल कप्तान, लिस्ट में सचिन भी शामिल

आखिर क्या हुआ?

यह घटना भारतीय पारी के 46वें ओवर में हुई। सैम कुरेन के इस ओवर में हार्दिक ने 21 रन रन बटोर लिए। हार्दिक ने तीन छक्के भी लगाई, जिससे कुरेन बाैखला गए। ओवर समाप्त होने के बाद कुरेन अचानक पांड्या को कुछ कहते हुए नजर आए। वहीं हमेशा शांत रहने वाले हार्दिक पांड्या कुरने की बात से खफा हो गए। वह कुरेन की तरह तेजी से गए फिर सीधा पूछा कि क्या कह रहे हो। हार्दिक ने कुरेन को इस दाैरान सही तरीके से पेश आने की सलाह दी। मामला बढ़ता देख मैदानी अंपायर को बीच में आना पड़ा तथा माहाैल ठंडा करना पड़ा।

हार्दिक ने 16 गेंदों पर 35 रन बनाए

हार्दिक और सैम करण की आपसी लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हार्दिक ने 16 गेंदों पर 35 रन बनाए। उन्होंने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से हार्दिक ने इंग्लैंड की पारी के दौरान गेंदबाजी नहीं की।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, March 27, 2021, 12:39 [IST]
Other articles published on Mar 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X