Vijay Hazare: श्रीसंत ने फिर मचाया गेंदबाजी में धमाल, उथप्पा ने महज 32 गेंद में ठोंके 87 रन, बिहार को बिखेरा

Vijay Hazare Trophy 2021 Sreesanth bowled another amazing Spell Took 4 Wicket haul against Bihar: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने हाल ही में खुद पर लगे बैन को खत्म कर घरेलू क्रिकेट में वापसी की है। वापसी करने के बाद श्रीसंत को लगा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में किसी न किसी टीम में जगह बना पाने में कामयाब हो सकेंगे, हालांकि आईपीएल 2021 के लिये हुई खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान श्रीसंत को सभी टीमों ने अलग करते हुए शॉर्टलिस्ट भी नहीं किया। इतना ही नहीं जब पंजाब किंग्स की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने खिलाड़ियों की नीलामी का सुझाव मांगा था तब भी श्रीसंत ने अपना नाम टैग किया था लेकिन बावजूद इसके उन्हें किसी ने भाव नहीं दिया।

हालांकि इसका जवाब श्रीसंत लिस्ट ए क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन से देते नजर आ रहे हैं। 15 साल बाद लिस्ट ए क्रिकेट खेल रहे श्रीसंत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरे ही मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ 5 विकेट चटकाने का काम किया था और रविवार को खेले गये मैच में एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

अगर ICC ने मोटेरा को बताया खराब पिच तो जानें क्या होगा फिर WTC का समीकरण, भारत पर कितना पड़ेगा फर्क

बिहार के खिलाफ खेले गये इस मैच में श्रीसंत ने शानदार गेंदबाजी की और पूरी टीम को महज 148 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई। श्रीसंत ने 9 ओवर गेंदबाजी करते हुए 30 रन दिये और 4 विकेट हासिल किये, इस दौरान दो ओवर मेडेन भी फेंके। श्रीसंत ने नई गेंद से कहर बरपाते हुए अपने पहले ही ओवर में 2 बल्लेबाजों को वापस भेजने का काम किया। श्रीसंत के अलावा जलज सक्सेना ने भी केरल के लिये अच्छी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किये।

वहीं 149 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरल की टीम के लिये रॉबिन उथप्पा (87) और विष्णु विनोद ने शानदार बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिये 76 रनों की समझदारी की। वहीं संजू सैमसन ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 9 गेंदों में 2 चौके, 2 छक्के लगाकर ताबड़तोड़ 24 रन बनाये और अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया।

Vijay Hazare: सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने मचाई धूम, जड़ दिया लिस्ट ए क्रिकेट का दूसरा सबसे तेज शतक

आपको बता दें कि रॉबिन उथप्पा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए महज 32 गेंदों में 87 रन बनाने का काम किया। रॉबिन उथप्पा ने इस पारी के दौरान 4 चौके और 10 छक्के लगाने का काम किया। रॉबिन उथप्पा इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आयेंगे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, February 28, 2021, 22:05 [IST]
Other articles published on Feb 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X