IPL 2021: विजय हजारे में पाड्डिकल ने जड़ा एक और विस्फोटक शतक, आईपीएल से पहले RCB खुश

Devdutt Padikkal smashes 126 against Kerala in 2021 Vijay Hazare Trophy | वनइंडिया हिंदी

Vijay Hazare Trophy Ahead of IPL 2021 Devdutt Paddikal form bring Happiness to RCB Slams Another century: नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में पहले खिताब की तलाश में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 4 साल में पहली बार प्लेऑफ के लिये क्वालिफाई करते हुए एक अच्छा सीजन खत्म किया, हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के हाथों मिली हार के चलते टीम का सफर प्लेऑफ पर ही खत्म हो गया। इस दौरान आरसीबी की टीम के लिये एक अच्छे सीजन की वजह रहे उनके सलामी बल्लेबाज देवदत्त पाड्डिकल जिन्होंने इस टूर्नामेंट में 5 अर्धशतक लगाते हुए आरसीबी के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। इसको देखते हुए आरसीबी की टीम को उनसे अप्रैल में प्रस्तावित आईपीएल के 14वें सीजन में उनसे काफी उम्मीदें हैं।

वहीं कर्नाटक के लिये ओपनिंग करने वाले इस दायें हाथ के बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में खेले जा रहे विजय हजारे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर आरसीबी के फैन्स और टीम मैनेजमेंट को खुश करने का काम किया है। केरल के खिलाफ मैच में देवदत्त पाड्डिकल ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए ताबड़तोड़ शतक लगाया और अपनी टीम को 27 गेंद पहले ही जीत दिला दी।

और पढ़ें: IND vs ENG: दर्शकों के बिना खेली जायेगी वनडे सीरीज, पुणे से छीनी जा सकती है मेजबानी, जाने क्यों

केरल की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाने का काम किया जिसका पीछा करते हुए देवदत्त पाड्डिकल ने 126 गेंदों में 13 चौके और 2 छक्के की मदद से 126 गेंदों में 138 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर नाबाद लौटे।

रनों का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम के लिये देवदत्त पाड्डिकल ने कप्तान रविकुमार के साथ पहले विकेट के लिये 99 रनों की साझेदारी की, हालांकि रवि के आउट होने के बाद कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ ने 84 गेंदों में 86 रन बनाकर पाड्डिकल का जमकर साथ दिया और नाबाद वापस लौटे।

और पढ़ें: IND vs ENG: शोभा डे ने शेयर किया रवि शास्त्री का MEME, हेड कोच ने दिया मजेदार जवाब

गौरतलब है कि विजय हजारे ट्रॉफी में देवदत्त पाड्डिकल का फॉर्म अब तक काफी शानदार रहा है और वो अब तक 4 मैचों में 142.33 की औसत से 427 रन बना चुके हैं। इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में देवदत्त पाड्डिकल सबसे ऊपर हैं। वहीं इस जीत के साथ ही कर्नाटक की टीम ग्रुप ई में टॉप पर पहुंच गई है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, February 27, 2021, 21:38 [IST]
Other articles published on Feb 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X