आतंकी खबर के साथ छपी विराट-अनुष्का की फोटो, मचा बवाल

Virat Kohli and Anushka Sharma : नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली हाल ही में पिता बनने के माैके पर चारों तरफ से शुभकामनाएं बटोरने में व्यस्त थे। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब उनसे जुड़ीं खबरें चली। लेकिन इस दाैरान एक अजीब घटना के कारण कोहली-अनुष्का चर्चा में आए हैं। दरअसल, एक जाने-माने अखबार ने आतंकवादियों की खबर में दोनों की एक तस्वीर प्रकाशित की है।

विराट कोहली के पिता बनने पर डेविड वॉर्नर ने बधाई देते हुए दिया दिलचस्प संदेश, सोशल मीडिया पर वायरल

प्रसिद्ध अखबार 'द हिटवाड' ने यह गलती की है। अखबार ने जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की रिपोर्ट में कोहली और अनुष्का की एक तस्वीर प्रकाशित की। हालांकि यह स्पष्ट है कि यह गलती से हुआ है, लेकिन नेटिजन्स इसे लेकर बहुत गुस्से में हैं। कई ने अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कई लोगों ने विचार व्यक्त किया है कि एक प्रसिद्ध और राष्ट्रीय समाचार पत्र द्वारा की गई यह गलती गंभीर है। हालांकि हालांकि अखबार ने माफी मांगी, कुछ ने कहा कि नुकसान की मरम्मत नहीं की जाएगी।

बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैचों की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी का पहला मैच खेलने के बाद वापस घर लौट आए थे। उन्होंने पैटरनिटी लीव ली थी। वहीं अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर बच्ची को जन्म दिया। गाैर हो कि दोनों की शादी साल 2017 में इटली में शाही तरीके हुई थी। पिता बनने की खुशी में कोहली ने लिखा था,'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से शुक्रिया करते हैं।

तीन ऐसे माैके जब विवादों में घिरे स्टीव स्मिथ, मांगनी पड़ी थी माफी

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 11:32 [IST]
Other articles published on Jan 13, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X