#VirushkaWedding: जब-जब विराट ने अनुष्का के लिए जाहिर किया अपना प्यार

Posted By:
Virat Kohli Anushka Sharma Marriage

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। विराट और अनुष्का, जिन्हें फैंस प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, भारत के पॉवर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। एक शैंपू ऐड से शुरू हुई दोनों की लव-स्टोरी आज अपने मुकाम पर पहुंच गई है। इनके 4 साल के रिश्ते में कई ऐसे मौके आए जब दोनों ने फैंस #RelationshipGoals को दिए। एक-दूसरे के साथ खड़े रहने से भी दोनों कभी पीछे नहीं हटे। जानिए वो मौके जब दोनों के प्यार ने सभी का दिल जीत लिया।

Virat - Anushka Wedding: Love Story of Virat and Anushka । वनइंडिया हिंदी
जब विराट ने जगजाहिर किया था अपना प्यार

जब विराट ने जगजाहिर किया था अपना प्यार

मार्च 2015 में आई अनुष्का शर्मा की फिल्म 'NH10' की तारीफ करते हुए विराट कोहली ने अपने प्यार का इजहार किया था। विराट ने सीधे लिखा था कि 'अपने प्यार' की परफॉर्मेंस देख कर वो दंग रह गए।

अनुष्का को भरे मैदान में दी फ्लाइंग किस

अनुष्का को भरे मैदान में दी फ्लाइंग किस

विराट ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में 50 रन बनाने के बाद स्टैंडकी तरफ फ्लाइंग किस दी थी। जब कैमरा स्टैंड की तरफ मुड़ा को वहां और कोई नहीं, बल्कि उनकी मोहब्बत अनुष्का तालियां बजा रहीं थीं।

अनुष्का के लिए पूरी दुनिया से लड़े विराट

अनुष्का के लिए पूरी दुनिया से लड़े विराट

2015 के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल्स में विराट कोहली सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए थे। इस मैच में स्टेडियम में अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। लोगों ने इस मैच में हार का जिम्मा अनुष्का शर्मा पर फोड़ा था और कहा था कि उनके कारण विराट का ध्यान भटक गया। इसके बाद कई बार अनुष्का को विराट की हार का जिम्मेदार माना गया। विराट कोहली ने ऐसे लोगों पर गुस्सा निकालते हुए लिखा था कि उन्हें ऐसे बर्ताव के लिए शर्मा आनी चाहिए।

'अनुष्का ने हमेशा मुझे प्रेरित किया'

'अनुष्का ने हमेशा मुझे प्रेरित किया'

विमेन्स डे के मौके पर विराट ने अपनी मां और अनुष्का की तस्वीर डालते हुए लिखा था कि ये दोनों ही उन्हें काफी मोटिवेट करती हैं। अनुष्का ने उन्हें हमेशा सही के साथ खड़े रहने के लिए प्रेरित किया है।

विराट ने माना, 'अनुष्का ने सिखाया जेंटलमैन बनना'

विराट ने माना, 'अनुष्का ने सिखाया जेंटलमैन बनना'

विराट कोहली ने गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स में माना कि उन्हें जेंटलमैन बनना लेडी लव ने ही सिखाया है। अनुष्का की वजह से उनके अंदर काफी बदलाव आया है।

अनुष्का ने कहा, 'हां' मैं विराट को डेट कर रही हूं'

अनुष्का ने कहा, 'हां' मैं विराट को डेट कर रही हूं'

विराट के मुकाबले अनुष्का अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा रिजर्व रहती हैं। अनुष्का को काफी कम मौकों पर विराट को लेकर बोलते हुए देखा है लेकिन 2015 में उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन में अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

ये भी पढ़ें:#VirushkaWedding: सचिन, शाहरुख और क्रिकेट-बॉलीवुड जगत ने नए जोड़े को ऐसी दी बधाई

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, December 12, 2017, 11:21 [IST]
Other articles published on Dec 12, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट