पटाखे न जलाने की अपील पर बुरा ट्रोल हुए विराट कोहली, लोगों ने वीडियो शेयर कर बताया 'Hypocrite'

Diwali 2020: Virat Kohli Trolled for Urging not to Burst Crackers on Diwali | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे कप्तान विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं जहां पर उन्हें कंगारू टीम के खिलाफ 3 वनडे, 3 टी20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। इस दौरान शनिवार को दुनिया भर में भारतीय त्यौहार दीवाली मनाई गई। इस मौके पर दुनिया भर के खिलाड़ियों ने दीवाली की शुभकामनायें दी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इस मौके पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को रोशनी के इस त्योहार की बधाई दी और पटाखे न चलाने की भी अपील की थी। हालांकि उनका फैन्स को पटाखे न चलाने देने का उनका संदेश न सिर्फ उन पर ही भारी पड़ गई।

उल्लेखनीय है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फैन्स को दीवाली पर प्रदूषण को कम करने के लिये पटाखे न चलाने की अपील की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स भड़क गये और न सिर्फ विराट कोहली को बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया।

और पढ़ें: IPL में धोनी के बाद कौन संभालेगा चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान, सामने आया दिग्गज खिलाड़ी का नाम

इस दौरान फैन्स ने विराट कोहली को लेकर कई सारी बातें कहीं लेकिन साथ ही कोहली के जन्मदिन का एक वीडियो भी तेजी से वायरल होने लगा जिसमें वह इसी महीने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के जन्मदिन के इस वीडियो को आरसीबी की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ में केक काटने से पहले बैकग्राउंड में पटाखे जलते नजर आ रहे है।

ट्रोलर्स ने विराट कोहली की अपील वाली वीडियो को उनके जन्मदिन वाले इस वीडियो के साथ जोड़कर शेयर किया और साफ किया कि हम आपकी इज्जत करते हैं, देश के लिये आपके योगदान का सम्मान करते हैं, लेकिन कृप्या हिपोक्रेसी न दिखायें।

और पढ़ें: PSL 2020: क्वालिफायर में जीत के बाद बाबर आजम ने डीन जोन्स को किया याद, दी खास अंदाज में श्रद्धांजलि

वहीं कुछ ट्रोलर्स ने लिखा कि दिवाली पर जलने वाले पटाखे से प्रदूषण होता है लेकिन वही पटाखे अगर उनके जन्मदिन पर जलाये जायें तो उनसे आॉक्सिजन निकलता है। गौरतलब है कि इस दौरान ट्विटर पर विराट और अनुष्का से जुड़े कुछ अपशब्द कई घंटों तक ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे।

आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने को लेकर भी ट्रोल हुए थे। वह अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं और आलोचनाओं का शिकार हो जाते हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, November 15, 2020, 20:49 [IST]
Other articles published on Nov 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X