हार्दिक पांड्या की सगाई से विराट कोहली भी हुए सरप्राइज, कप्तान ने ऐसे दी बधाई

नई दिल्ली: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नए साल के दिन सबको हैरान करते हुए आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रेमिका और सर्बियाई अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक के साथ सगाई की घोषणा की। भारतीय टीम में वापसी की दहलीज पर खड़े हार्दिक के इस कदम से ना केवल उनके फैंस को बल्कि उनकी टीम के साथियों को भी सुखद आश्चर्य हुआ है। हार्दिक और नतासा के बीच रोमांस के किस्से पहले भी सुर्खियों में छाते रहते थे लेकिन इस मामले को लेकर यह स्टार ऑलराउंडर कितना गंभीर है यह उन्होंने नए साल के पहले दिन दिखा दिया है।

विराट कोहली ने दी हार्दिक को बधाई

विराट कोहली ने दी हार्दिक को बधाई

हार्दिक की ओर से इस रिश्ते पर आधिकारिक पुष्टी होने के बाद उनकी टीम के साथियों सहित कप्तान विराट कोहली ने भी बधाई दी है। बुधवार शाम, हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। उन्होंने अपनी और नतासा स्टेनकोविक की एक तस्वीर पोस्ट , जिसमें अभिनेत्री को अपनी सगाई की अंगूठी पहने देखा जा सकता है।

U-19 वर्ल्ड कप हीरो मनजोत कालरा पर उम्र में धोखाधड़ी के चलते लगा 2 साल का बैन

दूसरों की तरह, ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली को भी हार्दिक पांड्या ने इस घोषणा के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने 26 वर्षीय हार्दिक को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "बधाई H (हार्दिक पांड्या) क्या सुखद आश्चर्य है। आपको लोगों को आने वाले अच्छे समय के लिए शुभकामनाएं। गॉड ब्लैस।"

इससे पहले भी जुड़ा था कुछ अभिनेत्रियों के साथ नाम

इससे पहले भी जुड़ा था कुछ अभिनेत्रियों के साथ नाम

भारत के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए कहा, "लाख लाख बधाईयां।"

पांड्या ने रिलेशनशिप को लेकर उस समय खुलासा किया जब उन्होंने 31 दिसंबर को नताशा का हाथ थामते हुए तस्वीर शेयर की थी। यहां से ही पांड्या ने साफ कर दिया कि वो नताशा को अपना हमसफर मान चुके हैं। पांड्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत।'' इसके साथ ही हार्दिक ने दिल का इमोजी भी बनाया है। बता दें कि पांड्या का नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया। अबतक वे कई बी-टाउन ब्यूटीज को डेट कर चुके हैं। इनमें ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौलेता के नाम शुमार हैं।

अजिंक्य रहाणे ने बताया न्यूजीलैंड दौरे पर कौन सा एक फैक्टर होगा निर्णायक

मुश्किल दौर में नताशा ने दिया था साथ

मुश्किल दौर में नताशा ने दिया था साथ

पांड्या 2019 की शुरूआत में करण जौहर के शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर बेहद विवादों में थे। हार्दिक ने शो पर महिलाओं को लेकर काफी अभद्र बातें कह दी थीं जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। लेकिन इस बीच नताशा ने पांड्या को सहारा दिया। अब आखिर में पांड्या ने अपना हमसफर नताशा को चुना।

हार्दिक पांड्या पिछले साल सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 आई सीरीज के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं क्योंकि वह पीठ की चोट से उबर रहे हैं। भारतीय टीम में वापसी की ओर बढ़ते हुए हार्दिक को न्यूजीलैंड ए के दौरे के लिए भारत ए टीम में रखा गया है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 2, 2020, 8:58 [IST]
Other articles published on Jan 2, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X