अनुष्का के साथ रहकर भी इन्हें मिस करते हैं विराट कोहली

Posted By:
अनुष्का के साथ रहकर भी इन्हें मिस करते हैं विराट कोहली

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद से मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं। दरअसल अपनी पत्नी की सहूलियत के लिए कोहली दिल्ली वाला घर छोड़कर मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। लेकिन वे यहां अपनी पत्नी के साथ रहने के बावजूद किसी खास को मिस करते हैं। वो खास कोई और नहीं बल्कि उनके कुत्ते हैं।

धोनी की तरह ही विराट कोहली भी जानवरों से काफी प्यार करते हैं

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही विराट कोहली भी जानवरों से काफी प्यार करते हैं। धोनी की तरह कोहली की डॉग लवर हैं। कोहली को कुत्तों के साथ मस्ती करते हमने कई बार देखा है। यही नहीं कोहली केवल अपने कुत्तों से नहीं बल्कि दूसरों के कुत्तों को भी उतना ही प्यार करते हैं। दरअसल कई बार कोहली को सिक्योरिटी डॉग के साथ मस्ती कर करते भी देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने पालतू कुत्ते ब्रूनो को कितना मिस करते हैं।

'मैं अब मुंबई में रह रहा हूं, लेकिन मेरे कुत्ते गुड़गांव में'

'मैं अब मुंबई में रह रहा हूं, लेकिन मेरे कुत्ते गुड़गांव में'

अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद विराट को मुंबई में शिफ्ट होना पड़ा। लेकिन उनते कुत्ते दिल्ली में ही है। खुद कोहली ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान खेल से अलग कई बातों के बारे में बताया। कोहली ने कहा, "मैं अब मुंबई में रह रहा हूं, लेकिन मेरे कुत्ते गुड़गांव में है। मैंने उन्हें कुछ दिनों से नहीं देखा है। अभी मेरे पास मुंबई वाले घर पर कोई कुत्ता नहीं है। लेकिन भविष्य में इसके बारे में सोचना होगा। हम दोनों (अनुष्का और मैं) कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं।"

कोहली के पास हैं ये कुत्ते

विराट सच में कुत्तों से प्यार करते हैं। सबसे पहले कोहली के पास एक सफेद पोमेरेनियन था। इसके अलावा उनके पास एक गोल्डन लैब्राडोर रिट्रीवर, रिको और अब एक प्यारा बीगल, ब्रूनो है। जिसे हम अक्सर कोहली के इंस्टाग्रम पर देखते रहते हैं।

कोहली हमेशा देते हैं मैसेज

कोहली हमेशा देते हैं मैसेज

कोहली हमेशा त्यौहारों पर जानवरों की सुरक्षा को लेकर लोगों से सावधानी बर्तने को कहते रहते हैं। दीवाली पर पटाखों और होली पर रंगो से जानवरों को दूर रखने का सुझाव भी देते रहते हैं।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 15, 2018, 15:50 [IST]
Other articles published on Mar 15, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट