कोहली ने लॉन्च की FC गोवा की नई होम जर्सी, खिलाड़ियों का बढ़ाया हाैसला

Cristiano Ronaldo vs Lionel Messi : Virat Kohli Names His Favourite Footballer |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर दुनियाभर में चर्चित हैं। भारतीय फुटबाॅलर भी उन्हें फोलो करने से नहीं चूकते। कोहली ने सोमवार को यहां के बोम्बोलिम एथलेटिक ग्राउंड में आयोजित एक समारोह के दौरान 2019/20 सीजन के लिए एफसी गोवा की नई होम जर्सी लॉन्च की। इस माैके पर कोहली ने ना सिर्फ खिलाड़ियों को हाैसला दिया बल्कि गोवा की खूबसूरती का जिक्र भी किया।

कोहली एफसी गोवा क्लब के सह-मालिक हैं। दो बार इंडियन सुपर लीग की रनर-अप रह चुकी एफसी गोवा ने नई होम जर्सी के साथ-साथ नए सीजन के लिए अपना नया वार्षिक कैम्पेन भी लांच किया, जिसे 'बी गोवा' नाम दिया गया है। इस समारोह में करीब 3000 लोग शामिल हुए। यह कैम्पेन एफसी गोवा के फुटबालिंग फिलोसॉफी की आइडोलॉजी को मजबूती प्रदान करेगा, जिसमें जीतने की ललक और इस सुंदर खेल को पूरे साहस और जोश के साथ खेलना प्रमुख है। यह कैम्पेन यह भी दर्शाता है कि गोवा के लोग अपने आप में मस्त रहने वाले हैं।

VIDEO : नहीं देखी होगी ऐसी अजीबोगरीब गेंदबाजी, वाइड गेंद पहुंची सीधी बाउंड्री के पार

कोहली ने कहा, "गोवा आना हमेशा से अच्छा लगता है। यहां के फैन्स फुटबाल के प्रति जुनूनी और एफसी गोवा के प्रति पागल हैं। यहां आकर मुझे हमेशा यह यकीन होता है कि हम एक न एक दिन अपने देश में खेलों की संस्कृति विकसित करने में सफल होंगे। यहां के घर और कारें क्लब के रंगों में रंग जाती हैं और यह शानदार नजारा होता है।" विराट ने कहा कि हमारी टीम शानदार फॉर्म में है। बीते दो सीजन से यह टीम शानदार खेल रही है। सुपर कप में खिताबी जीत यह साबित करती है कि यह टीम लगातार मेहनत कर रही है। फिलोसॉफी, खेलने की शैली और सफलता के लिहाज से यह टीम जहां है, मैं उससे खुश हूं लेकिन हमें इससे आगे देखना होगा। हम संतुष्ट होकर नहीं बैठ सकते। हम अभी काफी आगे जाना है और हमारा लक्ष्य भारतीय फुटबाल का चेहरा बनना होना चाहिए।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: virat kohli isl sports
Story first published: Wednesday, September 25, 2019, 16:59 [IST]
Other articles published on Sep 25, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X