कोहली ने की दीवाली के लिए टिप्स की पेशकश, फैंस बोले- पहले धोनी से ट्रॉफी जीतने की सलाह ले लो

नई दिल्लीः विराट कोहली अक्सर लोगों को नसीहत देने के लिए भी जाने जाते हैं। वे कप्तान हैं और उसी हिसाब से रहते भी हैं। कोहली ने कई बार लोगों को सोशल मीडिया पर नसीहत दी और बदले में यूजर्स ने उनको ही ज्ञान की घुट्टी पिला दी। एक बार फिर से क्रिकेट कप्तान अपने विचारों के साथ हाजिर थे और इस बार भी उनको सोशल मीडिया पर नहीं बख्शा गया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को उनके फॉलोअर्स के एक वर्ग की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जब उन्होंने "सार्थक दिवाली" मनाने के लिए टिप्स साझा करने की पेशकश की थी। कोहली ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह कोविद -19 महामारी के बीच त्योहार मनाने पर अपने कुछ विचार साझा करेंगे।

कोहली ने की सुरक्षित दीवाली के लिए टिप्स की पेशकश-

कोहली ने की सुरक्षित दीवाली के लिए टिप्स की पेशकश-

कोहली ने अपने पोस्ट में कहा, "यह दुनिया भर में हम सभी के लिए एक कठिन वर्ष रहा है, विशेष रूप से भारत में 2021 में दूसरी लहर (कोविद -19) के साथ। जैसा कि हम इस त्योहारी सीजन में दिवाली के लिए तैयार हो रहे हैं, मैं अपने कुछ सुझाव साझा करूंगा। आपके लिए प्रियजनों और परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए।"

कोहली ने कहा कि वह अगले कुछ हफ्तों में अपने व्यक्तिगत सुझाव साझा करेंगे, लेकिन वे डिटेल में नहीं गए, उन्होंने अपने फॉलोअर्स से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, Pinterest पर उनके हैंडल का पालन करने का आग्रह किया।

विराट कोहली ने की शिखर धवन की बल्लेबाजी की नकल, फिर पूछा- शिखी, कैसा लगा ये?

फैंस को नहीं बर्दाश्त हुआ कोहली का ये कहना-

फैंस को नहीं बर्दाश्त हुआ कोहली का ये कहना-

हालांकि, वीडियो पर उनकी टिप्पणियों ने कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को नाराज कर दिया, जिन्होंने भारत के कप्तान को बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ लोगों ने विराट कोहली के बल्लेबाजी फॉर्म पर भी कटाक्ष किया, उनसे टी 20 विश्व कप की अगुवाई में अपनी संख्या में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

यूजर को कहीं ना कहीं गुस्सा है कि कोहली उनको पटाखे कम फोड़ने के लिए कह सकते हैं। दीवाली पर पटाखेबाजी काफी समय से विवाद का विषय रही है क्योंकि कई दिग्गजों का आग्रह है कि प्रदुषण ना फैलाएं पर समाज का एक बड़ा वर्ग मानता है कि ऐसी पाबंदियां केवल दीवाली, होली जैसे त्योहारों पर लगाना सही नहीं है। पिछली बार भी दीवाली पर जमकर पटाखे फोड़े गए थे।

अख्तर ने की हरभजन को चिढ़ाने की कोशिश, भज्जी ने अपने जवाब से कर दिया चारों खाने चित्त

कोहली ने ऐसा क्या कहा-

कोहली ने बिना ट्रॉफी के अपना इंडियन प्रीमियर लीग कप्तानी करियर समाप्त कर दिया क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इस महीने की शुरुआत में आईपीएल 2021 के प्ले-ऑफ में बाहर कर दिया गया था।

कोहली ने वर्कलोड मैनेजमेंट का हवाला देते हुए IPL और T20I की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। हालांकि, कप्तान ने कहा कि वह वनडे और टेस्ट में भारत का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। उनके अपना आखिरी टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए महेंद्र सिंह धोनी जैसे लीजेंड का साथ मिल रहा है। धोनी इस बार केवल मेंटर रहेंगे और अपनी बारीक नजरों से गेम में फर्क पैदा करने वाली टिप्स शेयर करना चाहेंगे। कोहली पहले ही कह चुके हैं कि धोनी की टिप्स से टीम का टीम 1-2 प्रतिशत तक सुधर सकता है और यही कई बार उच्चतम स्तर पर जीत-हार का फर्क होता है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, October 18, 2021, 20:31 [IST]
Other articles published on Oct 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X