लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट की कमी महसूस नहीं की, बल्कि नया रहस्य समझ आया : कोहली

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान और आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली को कोरोना वायरस के दौरान होने वाले IPL की गंभीरता के बारे में पता है। वह सोचते हैं कि उसकी तरह, सभी खिलाड़ियों और आईपीएल में भाग लेने वाले अन्य सदस्यों को टूर्नामेंट के जैव-सुरक्षित वातावरण का सम्मान करना चाहिए। विराट कोहली ने बायो बबल के बारे में बात की।

आरसीबी के यूट्यूब शो बोल्ड डायरीज पर बोलते हुए, विराट ने कहा, "मैंने कोविड -19 की वजह से लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट की कमी महसूस नहीं की। मैं पिछले 10 सालों से क्रिकेट खेल रहा हूं। इस बीच लॉकडाउन में मुझे अपने मामले में एक नया रहस्य समझ में आया है। यह सिर्फ इतना हुआ कि मैंने कभी क्रिकेट को मिस नहीं किया।"

जोफ्रा आर्चर को पता था कि रैना बाहर हो जाएंगे, वायरल हुए 6 साल पुराने ट्वीट

यूएई में आईपीएल 2020 की तैयारी में व्यस्त विराट ने कहा, "हम सभी यहां क्रिकेट खेलने के लिए हैं। टूर्नामेंट के दौरान हर समय जैव-सुरक्षित वातावरण का सम्मान किया जाना चाहिए। हम यहां मज़े करने और दुबई घूमने और घूमने के लिए नहीं हैं।"

कोहली ने आगे कहा, "अब हम मजेदार माहौल में नहीं हैं। अब हम जिस स्थिति से गुजर रहे हैं उसे स्वीकार करें। आईपीएल का हिस्सा बनने के अधिकार को समझें। सभी को यह स्वीकार करना ''विराट ने कहा कि इस तरह से काम न करें जिससे स्थिति और खराब हो जाए। विराट ने अपने नेतृत्व में RCB टीम के लिए कभी भी IPL ट्रॉफी नहीं जीती है। उनकी टीम तीन बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची लेकिन हार गई। इसलिए इस साल, RCB के सभी खिलाड़ी IPL ट्रॉफी जीतकर एक नया इतिहास बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

IPL 2020 : केएल राहुल ने बताए उन तीन दिग्गजों के नाम, जिनसे सीखे कप्तानी के गुर

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: virat kohli rcb coronavirus cricket
Story first published: Thursday, September 3, 2020, 15:52 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X