भारत की सड़कों पर नहीं घूम सकता, भाग्यशाली हूं जो अनुष्का मिल गई : कोहली

Virat Kohli reveals how he 'Connected' with Anushka Sharma the 1st Time they Met | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत के कप्तान विराट कोहली ने बार-बार इस बारे में बात की है कि अनुष्का शर्मा से मिलने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया। दिसंबर 2017 में इटली में शादी करने का फैसला करने से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। वे अपने रिश्ते को लेकर बहुत स्पष्ट और खुले रहे हैं और उन्होंने एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए लाइमलाइट से दूर रहना पसंद किया है।

इसके अलावा, कोहली ने अनुष्का की पहले भी उनकी मुलाकात के बाद से उन्हें बहुत बदलने के लिए बहुत प्रशंसा की है। इंग्लैंड में रहने के दौरान दिनेश कार्तिक से बात करते हुए, 32 वर्षीय कोहली ने एक बार फिर अपनी पत्नी को जीवन में सकारात्मक बदलाव और वर्षों में अपने दृष्टिकोण को लाने का श्रेय दिया है। कोहली ने यहां तक ​​कह दिया कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनके साथ अनुष्का हैं।

भारत के पूर्व चयनकर्ता का बयान- इन दोनों बल्लेबाजों को पता है कोहली उनसे क्या चाहते हैंभारत के पूर्व चयनकर्ता का बयान- इन दोनों बल्लेबाजों को पता है कोहली उनसे क्या चाहते हैं

आभारी हूं जो अनुष्का जैसी साथी मिली

आभारी हूं जो अनुष्का जैसी साथी मिली

कोहली ने स्काई स्पोर्ट्स पर कार्तिक को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "अगर मैं उससे (अनुष्का) नहीं मिला होता, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कहां होता। उसने मुझे विश्वास दिलाया है कि मैं कहां हूं और मैं जो करता हूं उससे मेरा क्या प्रभाव हो सकता है। उसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में कम किया है, और यह अंततः क्रिकेट में छा गया है। मैं उसके जैसा जीवन साथी पाने के लिए अधिक आभारी और भाग्यशाली नहीं हो सकता। वह बिल्कुल मेरी बेहतर आधी है।"

 वामिका के आने के बाद जिंदगी कैसे बदल गई है?

वामिका के आने के बाद जिंदगी कैसे बदल गई है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस साल बेटी के रूप में वरदान पाया, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा। भारतीय कप्तान ने बताया कि उनके आने के बाद से उनका जीवन कैसे बदल गया है। उन्होंने कहा, "सबसे पहले हम अपनी बेटी को सोते हुए देखते हैं। फिर हम कहीं नाश्ते के लिए बाहर निकलते हैं। हमें जो समय मिलता है, एक झटपट कॉफी लेते हैं। और फिर बेटी के उठने से पहले हम वापस लाैट आते हैं। हम बेटी का ध्यान रखते हुए अपना समय आगे बढ़ा रहे हैं।"

भारत की सड़कों पर नहीं घूम सकते कोहली

भारत की सड़कों पर नहीं घूम सकते कोहली

कोहली इस समय इंग्लैंड में है क्योंकि भारत घरेलू टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच में है। इस जोड़े की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन भारत में बहुत अधिक है और वास्तव में उनके लिए सड़कों पर स्वतंत्र रूप से चलना कठिन है। विराट कोहली ने उस पहलू को यह कहते हुए छुआ कि इंग्लैंड में यह उनके लिए बहुत सुकून देने वाला है क्योंकि उन्हें कम से कम बाहर टहलने का मौका मिलता है, जिसके बारे में वे भारत में सपने में भी नहीं सोच सकते।

कोहली ने कहा, "बस सड़क पर टहलना शायद हम दोनों (इंग्लैंड में) के लिए सबसे सुकून देने वाली बात है। घर वापस हमारे जीवन की वास्तविकता ऐसी है। जिंदगी में किसी चीज की शिकायत नहीं कर सकते, लेकिन एडजस्ट करना पड़ता है। भारत में सड़क पर उतरने के बारे में सोचना अब हमारे लिए सपना भी नहीं है, यह अब हमारे सपनों में भी नहीं आता है।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, August 10, 2021, 18:55 [IST]
Other articles published on Aug 10, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X