'मेरी अपनी और एकमात्र साथी के साथ'- विराट ने अनुष्का संग शेयर की अपनी थ्रो-बैक फोटो

Virat Kohli shares Throwback Romantic Photo with Wife Anushka Sharma during Lockdown |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी छुट्टियों में से एक की पुरानी तस्वीर साझा की।

ट्विटर पर दोनों की तस्वीर को साझा करते हुए कोहली ने लिखा, "थ्रोबैक टू जब आप प्रकृति में इस तरह के खूबसूरत स्थानों पर जा सकते हैं। बस एक साथ बैठने में सक्षम होने के लिए और बस इस पल का अपने अंदर उतारने के लिए। मेरी अपनी और एकमात्र साथी के साथ।"

इंग्लैंड में वेस्टइंडीज का आइसोलेशन पीरियड हुआ पूरा, अब प्रैक्टिस मैच के लिए टीम तैयारइंग्लैंड में वेस्टइंडीज का आइसोलेशन पीरियड हुआ पूरा, अब प्रैक्टिस मैच के लिए टीम तैयार

कोहली और अनुष्का एक दूसरे के बारे में अपने पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं। कोहली एक 'डायनासोर' की तरह चलने से लेकर मानसून की बारिश के बीच पुस्तक पढ़ने तक के पलों को क्रिकेट प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। इस दौरान उनकी और अनुष्का की बॉन्डिंग और मजबूत दिखाई दी है। इस जोड़ी ने खुद को और प्रशंसकों को लॉकडाउन अवधि के दौरान व्यस्त रखा है। वास्तव में, उन्हें मुंबई निवास पर क्रिकेट खेलते हुए भी देखा गया था।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका पर पड़ी कोरोना की मार, 7 लोगों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिवक्रिकेट साउथ अफ्रीका पर पड़ी कोरोना की मार, 7 लोगों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव

टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन के साथ हाल ही में एक इंस्टाग्राम चैट में, कोहली ने अपनी पत्नी के साथ अपनी समझ के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक शब्द भी ना बोले तब भी उनकी पत्नी उनको समझ जाती है।

उन्होंने कहा, "अनुष्का मेरी मानसिकता और बाकी को समझ सकती हैं। जब दो लोग एक ही उर्जा तरंगों पर होते हैं तो बातचीत आसान हो जाती है। वह बिल्कुल वही समझती है जो मैं बिना बात के भी कह रहा हूं, बस मेरी बॉडी लैंग्वेज को देखकर।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, June 23, 2020, 10:19 [IST]
Other articles published on Jun 23, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X