Video: शादी इटली में गाना किशोर कुमार का, विराट ने अनुष्का के लिए गाया ये सुपरहिट गाना

Posted By:
Virat - Anushka Wedding: Virat Kohli ने गाया गाना, Anushka की आंखे हुई नम । वनइंडिया हिंदी
Virat kohli Sing a song for Anushka Sharma, Mere Mehboob Qayamat Hogi

नई दिल्ली। अटकलों को विराम देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध ही गए। पिछले काफी समय से ये दोनों कपल एक दूसके को डेट कर रहे थे और फाइनली दोनों ने शादी कर ली। करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने इटली में सात फेरे लिए। सोमवार देर शाम विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की पिछले काफी समय से अटकलें लगाईं जा रहीं थी लेकिन अब उन पर विराम लग गया।

हालांकि शोसल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों अलग-अलग तरह के कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं। एक वीडियो और वायरल हुआ जिसमें कोहली अनुष्का के लिए गाना गा रहे हैं। बता दें कि भले ही दोनों ने शादी इटली में की हो लेकिन हिंदुस्तानी रीति रिवाज का पूरा ध्यान रखा गया। यही नहीं विराट ने अनुष्का के लिए गाना भी हिंदुस्तानी ही गाया। दररअसल विराट ने अनुष्का के लिए संगीत सेरेमनी में किशोर कुमार के बेहद ही लोकप्रिय गीत- "मेरे महबूब कयामत होगी" गाया।

आप भी सुनिएः-

A post shared by VirUshka 💑 (@_virushkaa_) on Dec 11, 2017 at 10:33pm PST

शादी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने पिंक रंग का लहंगा पहना था। दुल्हन के तौर पर अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही थी। विराट ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी थी। दोनों की शादी की खबरें तो काफी पहले से ही मीडिया में आ रहीं थी लेकिन सोमवार को शाम को दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी।

Story first published: Tuesday, December 12, 2017, 13:21 [IST]
Other articles published on Dec 12, 2017
Please Wait while comments are loading...