'मेहनत और बॉलिंग दोनों करते रहो दबा के'- कोहली की ऐसी बर्थडे विश पर शमी हुए ट्रोल

Indian Captain Virat Kohli's Special message as Mohammed Shami turns 30 | Oneindia Sports

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह वर्तमान में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा और तेज गेंदबाज लंबे समय के बाद मैदान में उतरने के इच्छुक होंगे। इस बीच, शमी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी गईं और यहां तक ​​कि उनके कप्तान विराट कोहली ने भी चुटीले अंदाज में उन्हें विश किया।

मोहम्मद शमी का 30वां जन्मदिन

मोहम्मद शमी का 30वां जन्मदिन

यह आजकल क्रिकेटरों और मशहूर हस्तियों के लिए एक आदर्श बन गया है कि वे अपने दोस्तों और साथियों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दें। हर नुक्कड़ और कोने से भी प्रशंसक अपने संदेश के साथ आते हैं। मोहम्मद शमी पिछले कुछ वर्षों में, विशेषकर टेस्ट में, भारतीय टीम का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं और उनका फैनबेस भी बढ़ गया है।

हालांकि, विराट कोहली की विश बर्थडे ब्वॉय के लिए ट्रोल को बढ़ावा दे दिया।

इंग्लैंड के पूर्व U-19 कप्तान ने कहा- मैं खुद को मारने के काफी करीब था, हुआ इतना नस्लीय भेदभाव

कोहली की विश पर शमी की ट्रोलिंग-

कोहली की विश पर शमी की ट्रोलिंग-

कोहली का ट्वीट कुछ ऐसा था- "हैप्पी शमी @ मोहम्मद शमी, मेहनत और बॉलिंग दोनों करते रहो दबा के," भारतीय कप्तान ने अपनी इच्छा के अनुसार तेज गेंदबाज को कड़ी मेहनत करने और अच्छी गेंदबाजी करने के लिए कहा। लेकिन यह दोहरे अर्थ वाला मामला था और सोशल मीडिया के लिए तेज गेंदबाज को ट्रोल करना ही काफी था।

कुछ ऐसी रही ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं-

कुछ ऐसी रही ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं-

कुछ समय पहले मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने धोखा देने का आरोप लगाया था। यहां तक ​​कि उनकी कुछ चैट भी लीक हो गई थीं और क्रिकेटर का कथित तौर पर शादी से बाहर भी संबंध था। यह अवधि उनके लिए एक कठिन थी।

वैवाहिक जीवन पहले ही सुर्खियों में है-

वैवाहिक जीवन पहले ही सुर्खियों में है-

उन्होंने हाल ही में यह भी स्वीकार किया कि आत्महत्या के विचारों ने उस अवधि के दौरान उनके दिमाग को घेर लिया। हालांकि शमी पर लगाए गए आरोप कभी साबित नहीं हुए, लेकिन चैट्स लीक हो गईं और अन्य व्यक्तिगत चीजें सार्वजनिक डोमेन में बनी रहीं, जो सोशल मीडिया पर क्रिकेटर पर कटाक्ष करने के लिए पर्याप्त थीं।

लोगों ने कोहली को भी कर दिया ट्रोल-

लोगों ने कोहली को भी कर दिया ट्रोल-

एक यूजर ने तो इस दौरान खुद कोहली को ही ट्रोल कर दिया ये कहके- मेहनत कहां से करेगा बेचारा (शमी) , तलाक हो रखा है, मेहनत तो आपने करी है। आपको मुबारक हो।

बता दें कि शमी और उनकी पत्नी अब एक दूसरे से अलग रहते हैं। जबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन पहले ही गुड न्यूज अपने फैंस को दी है। कोहली अपने पहले बेबी का आगमन अगले साल जनवरी में अपेक्षित कर रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 3, 2020, 15:24 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X