भारत का दक्षिण अफ्रीका दौराः विरेंदर सहवाग की भविष्यवाणी सुनकर चौंक जाएंगे आप

Posted By:
India vs South Africa: Virender Sehwag's prediction on Indian Cricket Team | वनइंडिया हिंदी
virender sehwag predict that rohit sharma will entertain in south africa tour

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम बहुचर्चित दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। जहां उसे 5 जनवरी से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत के इस दौरे को लेकर भविष्यवाणियों का दौर जारी है। हर बड़े से बड़ा क्रिकेटर इस दौरे पर कुछ न कुछ अपनी राय जरूर रख रहा है। इसी क्रम में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी टीम इंडियाा के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर कई बाते कही हैं।

फेसबुक लाइव के जरिए सहवाग ने उनभारतीय बल्लेबाजों के नाम बताएं हैं जो जमकर रन बनाएंगे। दरअसल सहवाग से एक यूजर ने पूछा कि कौन सा बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका में सबसे ज्यादा चल सकता है? तो इसपर सहवाग ने रोहित शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि- 'मुझे लगता है कि कोहली और रोहित शर्मा वहां जबरदस्त बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहां विकेट शानदार होती हैं, बल्लेबाजी करने में मजा आता है। अगर रोहित नंबर-6 पर खेलता है तो उसकी बैटिंग देखने में मजा आएगा।' उन्होंने कोहली का नाम भी लिया। बाद में उन्होंने ये भी कहा कि अगर शिखर धवन 50 से ज्यादा रन बना लेते हैं तो फिर उन्हें रोकना मुश्किल होगा। धवन खूब एंटरटेन करेंगे।

हालांकि सहवाग रोहित शर्मा के बड़े फैन हैं और उनके छक्के खूब पसंद आते हैं। इसीलिए सहवाग को लगता है कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करेंगे। हार्दिक पांड्या को भी उन्हें तेजी से रन बनाने वाला बल्लेबाज करार दिया।

सहवाग ने .ये भी बताया कि उन्हें सर्दियों से ज्यादा गर्मियां पसंद हैं क्योंकि उस समय क्रिकेट ज्यादा खेला जाता है। सहवाग का मानना है कि गर्मियों में गेंदबाज जल्दी थक हो जाता है फिर उसकी पिटाई करने में बहुत मजा आता है। सहवाग का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 300 रन इसीलिए बना दिए थे क्योंकि गर्मी के चलते गेंदबाज थक चुके थे।

Story first published: Friday, December 29, 2017, 12:15 [IST]
Other articles published on Dec 29, 2017
Please Wait while comments are loading...