वसीम अकरम 10 महीने बाद ऑस्ट्रेलिया में अपनी बेटी से मिले, शेयर किया भावुक VIDEO

Wasim Akram shared an adorable video of his reunion with daughter Aiyla | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम बहुत लंबे समय बाद ऑस्ट्रेलिया में अपनी पत्नी और बेटी से मिले। वसीम अकरम कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद से पाकिस्तान में थे और उनकी पत्नी व बेटी ऑस्ट्रेलिया में रह रही थी। आखिरकार 10 महीनों के लंबे इंतजार के बाद यह परिवार फिर से एकजुट हो गया है और इस मौके पर वसीम अकरम ने अपनी बेटी से मिलने का वीडियो शेयर किया है जो शायद उनकी पत्नी शनिएरा वीडियो शूट कर रहीं थीं।

वसीम अकरम पिछले 2 हफ्ते से ऑस्ट्रेलिया में थे लेकिन यहां पर क्वारंटाइन नियम सख्त हैं जिनके चलते वे पृथकवास कर रहे थे और जैसे ही ये पूरा हुआ वह अपनी पत्नी से मिलने के लिए उनके घर पर आ गए जहां वसीम अकरम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है और लिखा है- "आखिरकार मैंने 10 महीने अलग रहने के बाद अपनी बेटी को देखा है। मैं अपनी पत्नी शनिएरा का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इतनी खूबसूरत राजकुमारी को तब बड़ा किया जब हम लोग एक दूसरे से दूर थे।"

Tokyo Paralympics: प्रमोद भगत ने बैडमिंटन में जीता ऐतिहासिक गोल्ड, मनोज सरकार को मिला ब्रॉन्जTokyo Paralympics: प्रमोद भगत ने बैडमिंटन में जीता ऐतिहासिक गोल्ड, मनोज सरकार को मिला ब्रॉन्ज

बता दें वसीम अकरम की पत्नी पाकिस्तान मूल की नहीं हैं। वह ऑस्ट्रेलियाई महिला हैं जो ऑस्ट्रेलिया में ही समाज सेविका का काम करती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वसीम अकरम की पत्नी को पहले ही पता था कि अकरम यहां पर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी बेटी की प्रतिक्रिया को रिकॉर्ड करने के लिए इस वीडियो को शूट किया जहां पर उनकी बेटी तेजी से दरवाजे पर भागते हुए गेट खोलती हैं और अकरम उनका वेट कर रहे हैं। पिता और बेटी की जोड़ी आपस में एक दूसरे के गले लग जाती है और अकरम अपनी बेटी को गोद में उठाते हुए कहते हैं कि मैंने आपको बहुत ज्यादा मिस किया है।

इस वीडियो को देखने के बाद भारत के जाने-माने कमेंटेटर हर्षा भोगले लिखते हैं, "किस तरीके से इतने खतरनाक तेज गेंदबाज के अंदर नरम इंसान छुपा बैठा है। यह बहुत ही प्यारा सीन है। एक खतरनाक तेज गेंदबाज में नरम दिल इंसान रहता है।"

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में जो कोरोना की लहर आई है उसमें कई सारे पॉजिटिव केस देखे गए हैं जिनके चलते सरकार ने यातायात के नियम सख्त कर दिए हैं। इसके अलावा वसीम अकरम को पाकिस्तान में कई काम थे जो उनको पूरे करने थे और वह अपनी बेटी को इस कारण भी 10 महीनों से नहीं देख पाए। अब 14 दिन का अनिवार्य क्वारंटाइन पूरा करने के बाद वसीम अकरम ने आखिरकार अपने परिवार के साथ रियूनियन कर लिया है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, September 4, 2021, 17:46 [IST]
Other articles published on Sep 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X