विराट कोहली ने शेयर किया Workout Video, फैंस हुए क्रेजी

नई दिल्ली, 28 नवंबर। टीम इंडिया के कप्तान और फिटनेस आईकॉन विराट कोहली अक्सर अपनी जिम की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस के लिए जिम का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट जबरदस्त ढंग से एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

कोहली ने KOO अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर किया है और साथ ही उन्होंने वीडियो के साथ अकादमी पुरस्कार विजेता डेनजेल वाशिंगटन से एक प्रेरणादायक कोटेशन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि "Ease is a greater threat to progress than hardship - Denzel Washington."

पहले टेस्ट मैच से पहले कोहली को आराम

आपको बता दें कि लगातार क्रिकेट खेल रहे विराट कोहली को भारत-न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट मैच से पहले आराम दिया गया है। मालूम हो कि टी20 विश्व कप 2021 में भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा लेकिन इसी सीरीज के साथ कोहली के टी20 फार्मेट की कप्तानी का भी अंत हो गया जिसकी घोषणा उन्होंने विश्वकप का मुकाबला शुरू होने से पहले ही कर दी थी।

कोहली ने अय्यर की तारीफ की

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे श्रेयस अय्यर की शानदार शतकीय पारी की तारीफ कैप्टन कोहली ने भी की है। उन्होंने ट्वीट किया था कि 'बहुत अच्छा खेले, बधाई हो श्रेयस अय्यर, डेब्यू मैच में ही सेंचुरी लगा दी।' बताते चलें कि अय्यर ने डेब्यू मैच में शतक जड़कर खुद को सौरव गांगुली, मोहम्मद अजहरुद्दीन, रोहित शर्मा, वीरेंद्र सहवाग, शिखर धवन की लिस्ट में शामिल कर लिया है।

ICC T20 Rankings: 9 साल में पहली बार टॉप 10 से बाहर हुए विराट कोहली, केएल राहुल ने लगाई छलांगICC T20 Rankings: 9 साल में पहली बार टॉप 10 से बाहर हुए विराट कोहली, केएल राहुल ने लगाई छलांग

PM मोदी भी है कोहली के फिटनेस के मुरीद

फिलहाल कोहली के फिटनेस का वीडियो देख उनके चाहने वाले काफी खुश हैं और वो जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। सालों से एक भी पराठा ना खाने वाले विराट कोहली की फिटनेस के मुरीद देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं, वो कई बार खुले मंच से कोहली की तारीफ इस बात के लिए कर चुके हैं। कोहली के लिए उनके फैंस ने लिखा है कि 'आप सही में हीरो हो, आप लोगों के लिए मिसाल हो।' इस वक्त कोहली की तारीफ से सोशल मीडिया पटा पड़ा है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, November 28, 2021, 9:55 [IST]
Other articles published on Nov 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X