Chris Gayle Defamation Case: कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल 'तौलिया केस' में बरी, सारे दावों की खुली पोल

Posted By:

सिडनी। मैदान में छक्का लगाने में माहिर लेकिन अक्सर निजी जीवन को लेकर विवादों में रहने वाले कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल के लिए बहुत बड़ी राहत की खबर है, उन्होंने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में फेयरफैक्स मीडिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीत लिया है। सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में सर्वोच्च न्यायालय ने मीडिया कंपनी की ओर से छापी गई खबर को अप्रमाणित पाते हुए गेल के पक्ष में फैसला सुनाया। आपको बता दें कि मीडिया कंपनी की ओऱ से गेल पर आरोप लगा था कि 2015 विश्व कप के दौरान गेल ने मसाज करने वाली एक महिला के सामने अपनी तौलिया तक उतार दी और वो नग्न हो गए थे। यही नहीं गेल पर ये भी आरोप था कि जब मसाजथेरपिस्ट उन्हें मसाज दे रही थी तो उन्होंने उस महिला के साथ यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया था।

Chris Gayle Defamation Case: कैरेबियाई धुरंधर क्रिस गेल 'तौलिया केस' में बरी, सारे दावों की खुली पोल

मालूम हो कि विश्वकप के दौरान वेस्ट इंडीज टीम के लिए काम कर रही थी और इसी दौरान वो एक दिन ड्रेसिंग रूम में सैंडविच लेने गई थी क्योंकि उसे पता था सारे खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। लेकिन वहां गेल मौजूद थे और उन्होंने शरीर पर केवल तौलिया लपेटा हुआ था। गेल ने महिला को देखते ही अपना तौलिया नीचे गिरा दिया और उसे अपना प्राईवेट पार्ट दिखाकर बोला कि क्या तुम इसे नोटिस कर रही हो?गेल की इस बेशर्मी भरी हरकत से वो महिला एकदम घबरा गई और तुरंत ड्रेसिंग रूम से बाहर आ गई उसने इस बारे में मेलबर्न रेनेगेड्स के मालिक से गेल पर कार्रवाई की मांग की थी।

व्यक्तित्व का बचाव करने आया था-गेल

इस मामले को लेकर फेयरफैक्स मीडिया ने खबरें भी छापीं थी। गेल ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था जिसमें सुनवाई के दौरान फैसला गेल के पक्ष में आया। इस मामले की जूरी के चार सदस्यों में तीन महिलाएं थीं और इन्होंने पाया कि मीडिया कंपनी अपनी रिपोर्ट के पक्ष में सबूत नहीं दे सकी। फैसले के बाद गेल ने कहा, 'मैं जमैका से यहां अपने आप का बचाव करने और अपने व्यक्तित्व का बचाव करने आया था, अंत में मैं इस फैसले से बहुत, बहुत खुश हूं।

Read Also:करण जौहर को भा गया अनुष्का-कोहली का रोमांस, दोनों के साथ बनाएंगे फिल्म!

Story first published: Tuesday, October 31, 2017, 9:27 [IST]
Other articles published on Oct 31, 2017
Please Wait while comments are loading...