Video: मैच के बीच हुआ मधुमक्खियों का हमला, बचने के लिये मैदान पर लेटे खिलाड़ी

West Indies vs Sri lanka Honey bees Halt 3rd ODI players lie down to save themselves at ground Watch Video: नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे पर द्विपक्षीय सीरीज खेलने पहुंची श्रीलंका की टीम को रविवार को खेले गये वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही कैरिबियाई टीम ने श्रीलंका को क्लीन स्वीप करते हुए वनडे सीरीज में 3-0 के साथ हासिल कर ली। हालांकि श्रीलंकाई टीम को इस मैच में हार का डंक सहने से पहले मधुमक्खियों के हमले का भी शिकार होना पड़ा। हमला इतना खतरनाक था कि मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ियों और अंपायर्स को इससे बचने के लिये मैदान पर ही लेटना पड़ा।

मधुमक्खियों के इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस हमले से बचने के लिये अंपायर्स को मैच को करीब 10 मिनट तक रोकना पड़ा और गेंदबाज, बल्लेबाज, फील्डर्स, अंपायर समेत सभी को मैदान पर ही लेटना पड़ा। यह घटना श्रीलंकाई पारी के 38वें ओवर की है जब श्रीलंका के लिये वनिंदु हसरंगा और एशेन बंडारा बल्लेबाजी कर रहे थे, वेस्टइंडीज की ओर से एंडरसन फिलिप के हाथों में गेंदबाजी की कमान थी।

और पढ़ें: IND vs ENG: मोटेरा में कोहली ने धोनी को छोड़ा पीछे, तोड़ा छक्कों का यह खास रिकॉर्ड

इस ओवर के दौरान मैदान पर अचानक से ही ढेरों मधुमक्खियों ने धावा बोल दिया और अंपायर्स को मैच को रोकना पड़ा। मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिये अंपायर्स समेत सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी जगह मैदान पर लेट गये। गौरतलब है कि श्रीलंका की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर्स में 274 रन बनाने का काम किया।

वहीं जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने महज 39 रन पर अपने 2 विकेट खोने के बाद डैरेन ब्रावो की शतकीय पारी के दम पर जबरदस्त वापसी की और 48.3 ओवर में 276 रन बनाकर मैच को 5 विकेट से जीत लिया।

और पढ़ें: WI vs SL: वेस्टइंडीज ने किया श्रीलंका का सूपड़ा साफ, वनडे सीरीज में 3-0 से हराया

वेस्टइंडीज के लिये 102 रनों की शतकीय पारी खेलने वाले डैरेन ब्रावो को मैन ऑफ द मैच चुना गया। ब्रावो के अलावा शाई होप (64) और कप्तान कीरोन पोलार्ड (53) ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली। शाई होप ने सीरीज में सबसे ज्यादा 258 रन बनाए, जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द सीरीज से सम्मानित किया गया।

देखें वीडियो:

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, March 15, 2021, 18:26 [IST]
Other articles published on Mar 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X