कोहली और बुमराह ने दर्शकों से किया मुंह पर टेप लगाकर चुप होने का इशारा, VIDEO वायरल

India vs West Indies: Jasprit Bumrah and Virat kohli told fans to shut up | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: नई दिल्ली: विराट कोहली की अगुवाई में भारत ने अपराजेय रहते हुए अपना कैरेबियाई दौरा समाप्त कर लिया है। जमैका टेस्ट में वेस्टइंडीज को 257 रनों से मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उसका 2-0 से सूपड़ा साफ कर दिया। जबकि टी20 और वनडे सीरीज में भी भारत को जीत हासिल हुई थी। इस दौरे पर भारत ने एक भी मैच नहीं हारा। इसी के साथ 30 साल के विराट कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान भी बन गए हैं।

जसप्रीत बुमराह इस सीरीज में भी कोहली के लिए ट्रंप कार्ड साबित हुए जिन्होंने विंडीज के खिलाफ महज 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में बुमराह ने 13 विकेट अपने नाम किए। इसमें उनकी हैट्रिक भी शामिल है जो दूसरे टेस्ट में पूरी हुई।

मोहम्मद शमी के गिरफ्तारी वारंट के बाद क्या बोलीं हसीन जहां

इसी बीच जमैका टेस्ट में एक मजेदार किस्सा भी हुआ है। ये मामला चौथी पारी के 49वें ओवर का है जब जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे। क्रीज पर ब्रूक्स और ब्लेकवुड क्रमशः 45 औॅर 38 रन बनाकर खेल रहे थे। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच अच्छी साझेदारी पनपती हुए दिखाई दे रही थी। तभी बुमराह ने ओवर की तीसरी गेंद फेंकी जो ब्लैकवुड के बल्ले का किनारा लेकर सीधें पंत के दस्तानों में समां गई।

इसके बाद बुमराह और कोहली ने जो रिएक्शन दिया वह काफी वायरल हो रहा है। बुमराह विकेट को लेने के बाद दर्शकों की ओर पलटे और उनसे मुंह पर अंगुली रखकर चुप हो जाने के लिए कहा। विराट कोहली भी तभी भागकर वहां आ गए और कप्तान ने भी अपने गेंदबाज का पूरा साथ निभाते हुए दर्शको की ओर मुंह पर टेप लगाकर चुप होने का इशारा किया। यह वीडियो देखने में काफी मजेदार लग रहा है और वायरल भी हो रहा है।

इतना ही नहीं विंडीज कॉमेंटेटर इयान बिशप ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, 'स्टैंड में कोई बहुत शोर मचा रहा है।' बता दें कि भारत के 468 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही वेस्ट इंडीज टीम कुल 210 रन बनाकर ही ढेर हो गई। दूसरी पारी में रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने सर्वाधिक तीन-तीन विकेट लिए। इस मैच में शानदार शतक जड़ने वाले युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी मैन ऑफ द मैच चुने गए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, September 3, 2019, 17:15 [IST]
Other articles published on Sep 3, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X