ईशांत ने डेब्यू सीरीज में जहीर से उधार लिए जूते, पेसर ने अपने चर्चित रिएक्शन पर भी किया खुलासा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने वनडे डेब्यू को याद किया और अपने जूते, अपने सामान और राहुल द्रविड़ से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल से बात करते हुए, ईशांत ने खुलासा किया कि वह अपनी पहली एकदिवसीय श्रृंखला में अपने जूते के बिना रह गए थे और उन्हें मैच में खेलने के लिए जहीर खान से एक जोड़ी उधार लेनी पड़ी थी।

ईशांत शर्मा ने यह भी बताया कि जब राहुल द्रविड़ ने उनसे मैच के पहले अभ्यास नहीं करने का कारण पूछा तो वह घबरा गए। ईशांत ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने वनडे की शुरुआत की और मैच में जहीर खान और आरपी सिंह के साथ गेंदबाजी की।

डेब्यू सीरीज में ही बीमार पड़ गए थे 7 खिलाड़ी-

डेब्यू सीरीज में ही बीमार पड़ गए थे 7 खिलाड़ी-

ईशांत ने खुलासा किया कि उन्हें आयरलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया था और उन्हें अचानक बुलाया गया था। दिल्ली के तेज गेंदबाज ने यह भी खुलासा किया कि जबरदस्त ठंड के कारण दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी सहित खिलाड़ी आयरलैंड में बीमार पड़ गए।

मांकडिंग की वजह से इस अंग्रेज क्रिकेटर ने अपनी वर्ल्ड टेस्ट XI से हटाया अश्विन का नाम

"वहां बहुत ठंडा था। मुझे इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के लिए चुना गया था और आयरलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला में मैं नहीं था। मैं घर पर चिल कर रहा था और तभी मुझे फोन आया कि आप आयरलैंड में एकदिवसीय मैच खेलने जा रहे हैं। वहां इतनी ठंड थी, यह हमारे लिए बर्फ की तरह था। एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा और आरपी सिंह सहित कई लोग मौसम की स्थिति बदलने के कारण बीमार पड़ गए। कम से कम, 7 लोग बीमार पड़ गए। "

द्रविड़ ने पूछा- तुमने प्रैक्टिस क्यों नहीं की

द्रविड़ ने पूछा- तुमने प्रैक्टिस क्यों नहीं की

"मैं अपने सामान की प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने अपने प्रबंधक को फोन किया। प्रबंधक ने कहा कि सामान सीधे आपके कमरे में आएगा। मैं खड़ा था और फिर राहुल द्रविड़ ने पूछा कि आप गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं। मैंने उनसे घबराकर कहा कि मैं अपने जूतों का इंतजार कर रहा हूं और इससे उन्हें ताज्जुब हुआ। मैंने उन्हें समझाया कि मैंने अपना सामान फ्लाइट में रखा था। द्रविड़ ने मुझसे पूछा कि मैं कल मैच कैसे खेलूंगा। मुझे फिर से झटका लगा। मैंने जहीर खान से जूते उधार लिए और अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला, "ईशांत शर्मा ने याद किया।

स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए बनाया ऐसा मुंह-

स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने के लिए बनाया ऐसा मुंह-

ईशांत शर्मा ने 2017 में बैंगलोर टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ के खिलाफ अपनी प्रसिद्ध प्रतिक्रिया के बारे में बात की। यह रिएक्शन बाद में कई सोशल मीडिया मीम पर भी चर्चित हुआ था। ईशांत ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ बहुत ही एनिमेटेड प्रतिक्रिया में अपने साथियों और प्रशंसकों को हैरान कर दिया। 97 टेस्ट मैचों के अनुभवी ने कहा कि वह सिर्फ स्टीव स्मिथ को आउट करने की कोशिश कर रहे थे और यही कारण था कि उन्होंने इस तरह की चीजों की कोशिश की।

T20 में गेल से कहीं बेहतर बल्लेबाज हैं वार्नर- हरभजन ने बताई इसकी बड़ी वजहT20 में गेल से कहीं बेहतर बल्लेबाज हैं वार्नर- हरभजन ने बताई इसकी बड़ी वजह

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, May 30, 2020, 15:39 [IST]
Other articles published on May 30, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X