'आपका नाम क्या है?'- बच्चे ने विव रिचर्ड्स से किया सवाल, मियांदाद ने बताया आगे क्या हुआ

नई दिल्ली: पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद अक्सर क्रिकेट की शानदार कहानी साझा करना बहुत पसंद करते हैं और वे फिर से एक मजेदार किस्सा लेकर आए हैं।

इस बार उन्होंने एक बच्चे की मजेदार कहानी को शेयर किया है, जो वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स के बारे में नहीं जानता था।

मियांदाद ने बताया एक और बढ़िया किस्सा-

मियांदाद ने बताया एक और बढ़िया किस्सा-

इस घटना को याद करते हुए मियांदाद ने कहा कि जब एक बच्चे ने वेस्टइंडीज के दिग्गज से पूछा कि आप कौन है, तो रिचर्ड्स ने उसे एक लाइब्रेरी में जाने के लिए कहा और उनके बारे में पता करने के लिए कहा।

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखा चहल का रोमांस, कभी हुई गायब तो कभी खींचे गाल- VIDEO

मियांदाद ने कहा कि खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के बारे में बात करने की जरूरत नहीं है - जब वे मैदान में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो पूरी दुनिया आपके बारे में बात करती है।

रिचर्डसन ने बच्चे को दिया ये जवाब-

रिचर्डसन ने बच्चे को दिया ये जवाब-

"एक बार एक बच्चे ने विव रिचर्ड्स से पूछा - आप कौन हैं? उसने जवाब दिया (मुझसे मत पूछो) एक पुस्तकालय में जाओ और मेरे बारे में पता करो। "

उन्होंने यह भी कहा कि जब वह बुरा प्रदर्शन कर रहे थे तो उन्होंने अखबारों को पढ़ा ताकि वे जनता की धारणा को समझ सकें और मीडिया भी उनके बारे में बात कर रहा था।

"जब आप सुबह उठते हैं, तो समाचार पत्रों को यह देखने के लिए पढ़ें कि लोग आपके बारे में क्या कह रहे हैं, और इसे सकारात्मक तरीके से लें," उन्होंने कहा।

'बुरे दौर में हम लोग अखबार जरूर पढ़ते थे'

'बुरे दौर में हम लोग अखबार जरूर पढ़ते थे'

"जब मैंने अच्छा प्रदर्शन किया, तो मैं पेपर नहीं पढ़ता था क्योंकि मुझे पता था कि वे मेरे बारे में अच्छी बातें कहेंगे। जब आप बुरा प्रदर्शन करते हैं, जब आपको कागजात पढ़ने के लिए देखना चाहिए कि लोग आपके बारे में क्या कह रहे हैं। और यह भी कि आपके बारे में यह राय पढ़ते हुए आपका परिवार कैसा महसूस करेगा - हम लोग यह किया करते थे। "

पाकिस्तान टीम में प्रतिभा पर भी उठाए थे सवाल-

पाकिस्तान टीम में प्रतिभा पर भी उठाए थे सवाल-

पाकिस्तान के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक, मियांदाद ने बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में 'नॉन-परफॉर्मिंग' खिलाड़ियों को एक लंबा रन देने के लिए कहा, जिसमें कहा गया था कि मौजूदा पाकिस्तान टीम का कोई भी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और भारत जैसी टीमों में जगह नहीं पा सकता है।

"मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या पाकिस्तान से कोई है जो ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और भारत जैसी टीमों में खिलाड़ियों की जगह ले सकता है?

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 19, 2020, 17:20 [IST]
Other articles published on Mar 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X