जब सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल शोएब अख्तर करना चाहते थे किडनैप, ऐसे अंत हुआ इस लव स्टोरी का

Posted By:
When Shoaib Akhtar fell in love with bollywood actress Sonali Bendre

नई दिल्ली। बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना रहा है। हाल ही में क्रिकेट के कई खिलाड़ी और बॉलीवुड अभिनेत्री की जोड़ियां शादी के बंधन में बंधी हैं। चहें वो जहीर खान-सगारिका घटगे, युवराज-हेजल या फिर विराट-अनुष्का हो। इससे पहले भी अनेकों ऐसे किस्से सामने आए हैं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ता रहा है।

इस मामले में भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के क्रिकेटर्स का नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा है। इनमें से एक शोएब अख्तर और सोनाली बिंद्रे की अधूरी लव स्टोरी भी शामिल है।

सोनाली बिंद्रे को दिलोजान से चाहते थे शोएब

सोनाली बिंद्रे को दिलोजान से चाहते थे शोएब

मैदान पर अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बिंद्रे को दिलोजान से चाहते थे। एक इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर ने ये स्वीकार किया था कि वो सोनाली को पसंद करते थे

पर्स में रखते थे तस्वीर

पर्स में रखते थे तस्वीर

शोएब सोनाली को किस कदर प्यार करते थे कि इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हो कि उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने करने वाले खिलाड़ियों ने शोएब अख्तर के पर्स में सोनाली की तस्वीर कई बार देखी थी।

भारत में हुई थी मुलाकात

भारत में हुई थी मुलाकात

शोएब ने इंटरव्यू में ये साफ किया था भारतीय दौरे पर उनकी मुलाकात सोनाली से हुई थी ,जिसके बाद से उन्हें सोनाली पसन्द आ गईं।

सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई

सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई

हालांकि ये एकतरफा प्यार ही था। क्योंकि सोनाली की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

किडनैप करवाना चाहते थे सोनाली को

किडनैप करवाना चाहते थे सोनाली को

एक बार शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू में मजाक के तौर पर कहा था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं करती हैं तो उन्हें वो किडनैप करवा लेंगे।

सोनाली और शोएब अख्तर की फिर कभी भी मुलाकात नहीं हुई

सोनाली और शोएब अख्तर की फिर कभी भी मुलाकात नहीं हुई

खबरों की मानें तो सोनाली और शोएब अख्तर की फिर कभी भी मुलाकात नहीं हुई। हालांकि सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से तो वहीं शोएब ने साल 2014 में पाकिस्तानी लड़की रुबाब से निकाह कर लिया था।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, December 29, 2017, 13:45 [IST]
Other articles published on Dec 29, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट