जब मोहम्मद शमी की गेंद से चोटिल हुईं स्मृति मंधाना, 10 दिन तक रही थी सूजन

Smriti Mandhana recalls when she was hit by Mohammed Shami’s fast in swinging bowl | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। लाॅकडाउन के कारण सभी क्रिकेटर अपने घरों में हैं, लेकिन बावजूद इसके वो अपने फैंस से बने रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। आए दिन क्रिकेटर्स अपने करियर से जुड़े कई किस्से उजागर कर रहे हैं जिनसे फैंस अभी तक अनजान थे।

कोरोना के बीच पाकिस्तान को ICC से मिला बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया को पहुंचा फायदा

शमी ने किया था ये वादा पर...

शमी ने किया था ये वादा पर...

भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने एक वीडियो को अपने टि्वटर हैंडिल से शेयर किया हैं। स्मृति ने उस किस्से का जिक्र किया जब वो मोहम्मद शमी की गेंद पर चोटिल हो गई थीं। उन्होंने बताया कि मोहम्मद शमी उन्हें गेंदबाजी कर रहे हैं। शमी ने उन्हें वादा किया था कि वह बॉडी पर गेंदबाजी नहीं करेंगे, लेकिन तीसरी ही गेंद ने स्मृति की थाई के बीच में हिट किया। उनका वह हिस्सा 10 दिनों के लिए सूज गया था।

शमी की गेंद से लगी थी चोट

शमी की गेंद से लगी थी चोट

स्मृति ने कहा, ''मुझे याद है शमी भैया तब रिहैबलिटेशन कर रहे थे। वह 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने वादा किया था कि वे शरीर पर गेंद नहीं फेकेंगे। उन्होंने बॉडी पर गेंदबाजी न करने और 5वीं, छठी स्टंप्स पर गेंदबाजी का वादा किया था। पहली दो गेंदों पर मैं बीट हुई, लेकिन तीसरी गेंद थाई के भीतर वाले हिस्से पर लगी। इस गेंद की वजह से वह हिस्सा सूज गया था, ठीक होने में 10 दिन लगे थे''

रोहित भी बोले

रोहित भी बोले

स्मृति के इस किस्से के बाद रोहित शर्मा ने भी शमी का जिक्र किया। उन्होंने कहा ,"हमलोग नेट पर जहां प्रैक्टिस करते हैं वह पिच हमेशा ग्रीन होती है। जब भी शमी ग्रीन पिच देखते हैं तो ऐसा लगता है मानो उन्होंने एक्स्ट्रा बिरयानी खा लिया हो।'' रोहित ने कहा कि जसप्रीत बुमराह को भी नेट्स में खेलना काफी मुश्किल रहा, लेकिन शुरुआती दो और तीन साल तक ही ऐसा था। शमी को मैं 2013 से खेल रहा हूं। फिलहाल शमी और बुमराह में नेट पर इस बात को लेकर प्रतियोगिता होती है कि कौन बल्लेबाज को ज्यादा परेशान करेगा और कौन हेलमेट पर ज्यादा मारेगा।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, May 1, 2020, 14:59 [IST]
Other articles published on May 1, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X