कहां देखें इंडिया vs काउंटी XI मैच का लाइव एक्शन, कीपर के रोल में दिखेंगे राहुल

India vs County XI, Day 1: Rohit Sharma is leading the side, Virat and Rahane out | Oneindia Sports

डरहमः आज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खास दिन है क्योंकि एक तरह जहां सीमित ओवरों में भारतीय टीम दोपहर तीन बजे श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेलने उतरेगी तो वहीं इंडियन टेस्ट टीम भी दोपहर साढ़े चार बजे मैदान में होगी। दोनों ही मुकाबले लाइव टेलीकास्ट किए जाएंगे।

भारतीय टेस्ट टीम एमिरेट्स रिवरसाइड में काउंटी इलेवन के खिलाफ मुकाबला करेगी। यह पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारत का एकमात्र फर्स्ट क्लास प्रैक्टिस मैच है। इस मैच का लाइव टेलीकास्ट डरहम काउंटी के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

वार्विकशायर के कप्तान विल रोड्स के नेतृत्व में, 14 सदस्यीय काउंटी इलेवन टीम में जेम्स ब्रेसी और हसीब हमीद भी शामिल हैं - दोनों को भारत श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह मिल सकती है।

'इतने बड़े दिल के लोग अब कम हैं'- दिनेश कार्तिक ने कहा, शाहरुख खान के लिए कुछ भी कर सकता हूं'इतने बड़े दिल के लोग अब कम हैं'- दिनेश कार्तिक ने कहा, शाहरुख खान के लिए कुछ भी कर सकता हूं

दूसरी ओर जानकारी मिली है कि केएल राहुल भारतीय टीम में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। टीम के नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत और साहा क्वारेंटीन के चलते उपलब्ध नहीं हैं। वैसे बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक पंत ने क्वारेंटीन पारियड पूरा कर लिया है और वे अच्छे से रिकवरी भी कर रहे हैं लेकिन अभी भी डरहम में टीम इंडिया के बबल को ज्वाइन नहीं कर पाए हैं। पंत को इससे पहले दो नेगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट से भी गुजरना होगा।

केएल राहुल को टीम एक मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज की तरह खिलाएगी जो टेस्ट सीरीज के बाद के हिस्से में फिट हो सकते हैं, अगर कोई सीनियर खिलाड़ी मीडिल ऑर्डर में फ्लॉप हो जाता है तो।

इस मैच की सबकी नजरें मयंक अग्रवाल पर होंगी जो टीम इंडिया में ओपनिंग स्लॉट के लिए फिर से अपनी दावेदारी पेश करने जा रहे हैं। मयंक को गिल के चलते काफी समय से टीम में जगह नहीं मिल पाई है और अब गिल की चोट ने मयंक के लिए दरवाजा खोला है। देखना होगा प्रैक्टिस मैच में मयंक किस तरह की बैटिंग करते हैं।

बॉलिंग डिपार्टमेंट में मोहम्मद सिराज के पास अच्छा मौका होगा जबकि जसप्रीत बुमराह को कुछ विकेटो की तलाश होगी जो लंबे समय से पहले वाले बॉलर नहीं लग रहे हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 20, 2021, 11:04 [IST]
Other articles published on Jul 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X