AUS vs WI : कोरोना ने फिर बिगाड़ा खेल, टाॅस के बाद रद्द करना पड़ा मैच

AUS vs WI: 2nd ODI between West Indies & Australia postponed after COVID-19 case | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। एक बार फिर कोरोना ने खेल बिगाड़ने का काम किया है। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया है। वेस्टइंडीज टीम का कोई एक खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। प्रोटोकॉल के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ आइसोलेशन में चले गए हैं।

टॉस होने के बाद टीमों ने अपने प्लेइंग इलेवन के नाम रखे। लेकिन खिलाड़ियों के मैदान में उतरने से पहले सैमुअल बद्री ने कमेंट्री में कहा कि खेल में किसी कारण देरी हो रही है। इसके बाद बातचीत के बाद दोनों टीमों ने मैच रद्द करने पर सहमति बनाई। हालांकि काैन खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया, इसके बारे में वेस्टइंडीज बोर्ड ने जानकारी नहीं दी।

Tokyo Olympics: दीपिका कुमारी ने शुरू किया भारत का अभियान, रैंकिंग राउंड में हासिल किया 9वां स्थानTokyo Olympics: दीपिका कुमारी ने शुरू किया भारत का अभियान, रैंकिंग राउंड में हासिल किया 9वां स्थान

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान में कहा, "वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे वेस्टइंडीज टीम के एक खिलाड़ी के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के कारण स्थगित कर दिया गया है। कोविड -19 प्रोटोकॉल के कारण परिणाम ज्ञात होने के बाद केंसिंग्टन ओवल में टॉस के बाद यह निर्णय लिया गया। दोनों टीमों के सभी सदस्यों और मैच अधिकारियों का आज फिर से टेस्ट किया जाएगा।

बोर्ड ने कहा, "मैच को फिर से कब खेला जाएगा, इस पर फैसला बाद की तारीख में किया जाएगा। जब तक उनके पीसीआर-टेस्ट के परिणाम वापस नहीं आ जाते, वे अपने होटल के कमरों में आइसोलेशन में रहेंगे।" तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच 24 जुलाई शनिवार को होना है और देखना होगा कि अधिकारी इस खेल को आगे बढ़ाते हैं या नहीं। इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश में एक पूर्ण द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने वाली है। वे 3 अगस्त से शुरू होने वाले पांच टी 20 आई खेलने के लिए 29 जुलाई को ढाका पहुंचने के लिए तैयार हैं। कैरिबियन में मामले के बीच, यह ज्ञात नहीं है कि खिलाड़ी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ेंगे या नहीं। जहां तक ​​मौजूदा सीरीज का सवाल है, ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती मैच को 133 रनों से जीत लिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, July 23, 2021, 11:30 [IST]
Other articles published on Jul 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X