WTC Final : जब जसप्रीत बुमराह से हुई बड़ी गलती, फिर लाैटना पड़ा मैदान से बाहर

WTC Final: Jasprit Bumrah unintentionally wears wrong jersey on Day 5 | वनइंडिया हिंदी

साउथेंप्टन : भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अभी भी रोमांच बचा है। दो दिन का खेल बारिश में धुला, लेकिन पांचवें दिन शाम 4 बजे मैच शुरू हुआ। हालांकि दिन के पहले ओवर में ही भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से एक बड़ी गलती हो गई, जिसके कारण उन्हें मैदान के बाहर लाैटना पड़ा। पहला ओवर करने के लिए भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को बुलाया गया। हालांकि बुमराह इस ओवर में अन्य भारतीय खिलाड़ियों से अलग दिख रहे थे।

दरअसल, बुमराह अन्य खिलाड़ियों से अलग जर्सी पहनकर मैदान पर आए। बुमराह ने नियमित टेस्ट मैचों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली भारतीय जर्सी पहनी थी, जिसके सामने मुख्य प्रायोजक कंपनी का नाम लिखा था। उन्होंने चार गेंदों के बाद गलती देखी लेकिन पहले ओवर को जारी रखा। उसके बाद दूसरे ओवर में वह जल्दी से ड्रेसिंग रूम में गए और मैच के लिए आधिकारिक जर्सी पहनकर मैदान पर लौट आए।

इमरान ताहिर ने की धोनी की प्रशंसा, कहा- इनके होने से मेरे पर दबाव नहीं रहताइमरान ताहिर ने की धोनी की प्रशंसा, कहा- इनके होने से मेरे पर दबाव नहीं रहता

<strong><div class=

Jasprit Bumrah

" title="
" />

बता दें कि बुमराह अभी तक उस लय में नजर नहीं आए हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं। बुमराह 24 ओवर फेंकने के बावजूद भी एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं। बता दें कि भारत तीन तेज गेंदबाजों व दो स्पिनरों के साथ उतरा है, जबकि न्यूजीलैंड ने पांच तेज गेंदबाजों को उतारा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, June 22, 2021, 19:50 [IST]
Other articles published on Jun 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X