यासिर शाह ने यूनिस खान को दिया अपनी कामयाबी का श्रेय, वजन घटाने का मिला था लक्ष्य

Yasir Shah : कराची । पाकिस्तान के दाहिने हाथ के लेग ब्रेक गेंदबाज यासिर शाह ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series) के दौरान अपने किरदार से क्रिकेट बिरादरी को प्रभावित किया है। हाल के दिनों में, शाह टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के गेंदबाजी लाइन-अप के मुख्य आधार के रूप में उभरे हैं और टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे तेज 200 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। विकेट।

13 साल के लंबे समय के बाद पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा, दक्षिण अफ्रीका कराची के नेशनल स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच में एक आदर्श आउटिंग का आनंद नहीं ले रहा है, क्योंकि पाकिस्तान के यासिर शाह विरोधियों की शानदार बल्लेबाजी के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। 34 वर्षीय यासिर ने मेजबान टीम को पहली पारी में तीन विकेट लेने के कारण 220 रनों के निचले स्कोर पर आउट करने में मेजबान टीम की मदद की। शाह ने फाफ डु प्लेसिस, एनरिक नार्जे और केशव महाराज के विकेट लिए। शाह के अलावा, नौमान अली और शाहीन अफरीदी ने पहली पारी में दो-दो विकेट झटके, जबकि हसन अली ने एक विकेट लिया।

IPL नीलामी में भाग लेने से पहले टीम प्रबंधन को करवाना होगा 2 बार कोरोना टेस्टIPL नीलामी में भाग लेने से पहले टीम प्रबंधन को करवाना होगा 2 बार कोरोना टेस्ट

प्रेरित करने के लिए यूनिस खान को श्रेय दिया
दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में भी शाह ने जादुई गेंदबाजी की। उन्होंने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक रस्सी वान डेर डूसन, डीन एल्गर और फाफ डु प्लेसिस के तीन कीमत विकेट लिए।

34 वर्षीय स्पिनर ने पाकिस्तान के अनुभवी दाएं हाथ के बल्लेबाज यूनिस खान (Younis Khan) को श्रेय दिया। शाह ने खुलासा किया कि यूनिस ने उसे अपना वजन कम करने का लक्ष्य दिया था जिसने उसे अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत करने और लगभग 3-4 किलोग्राम वजन कम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने यूनिस के साथ की गई प्रतिबद्धता को पूरा करने के बाद अच्छा महसूस किया। यासिर शाह ने कहा, "यूनिस खान ने मुझे वास्तव में प्रेरित किया है और उन्होंने मुझे अपना वजन कम करने के लिए एक लक्ष्य दिया है। मैंने इस सीरीज के लिए अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है, जहां मैंने 3-4 किलोग्राम वजन कम किया है और मैंने उनके साथ की गई प्रतिबद्धता को पूरा किया है।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, January 29, 2021, 11:54 [IST]
Other articles published on Jan 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X