युवराज बने भारत में PUMA मोटरस्पोर्ट का चेहरा, बोले- इस कंपनी ने हर मोड़ पर साथ दिया

नई दिल्ली : 'सिक्सर किंग' नाम से मशहूर युवराज सिंह अब नए अवतार में नजर आएंगे। दरअसल, ग्लोबल स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा ने युवराज सिंह के साथ साझेदारी का विस्तार किया है। युवराज एक दशक से अधिक समय से ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं। क्रिकेट से फास्ट लेन की ओर बढ़ते हुए, युवराज अब भारत में प्यूमा मोटरस्पोर्ट के चेहरे के रूप में एक नए अवतार में दिखाई देंगे, जो तेज कारों और खेल से प्रेरित फैशन के लिए अपने जुनून को प्रदर्शित करेगा। इसके साथ, युवराज थियरी हेनरी, बोरिस बेकर और उसैन बोल्ट जैसे दिग्गजों की ब्रांड की वैश्विक लीग में भी शामिल हो गए।

प्यूमा के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए युवराज सिंह ने कहा, "मेरा प्यूमा के साथ एक लंबा और मजबूत रिश्ता है, यह परिवार की तरह है। उन्होंने मेरे करियर के हर मोड़ पर मेरा साथ दिया है। मैं प्यूमा के ब्रांड के साथ काम करना जारी रखने के लिए उत्साहित हूं।"

विश्व स्तर पर, PUMA स्क्यूडेरिया फेरारी, मर्सिडीज-एएमजी पेट्रोनास फॉर्मूला वन टीम, एस्टन मार्टिन रेड बुल रेसिंग, बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट और पोर्श मोटरस्पोर्ट से जुड़ा हुआ है। प्यूमा इंडिया और दक्षिण पूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक, अभिषेक गांगुली ने कहा, "प्यूमा और युवराज एक गहरा भावनात्मक बंधन साझा करते हैं जो सालों में मजबूत होता गया। उनका अथक साहस और अदम्य रवैया पूरी तरह से हमारे ब्रांड की भावना का प्रतीक है। चाहे वह उनका खेल का उत्साह हो या उनकी शैली की भावना, वह हमेशा असंख्य भारतीयों के आदर्श रहे हैं। F1 के लिए उनका प्यार, तेज कारों और खेल-प्रेरित फैशन के प्रति उन्मुखीकरण उन्हें भारत में हमारे मोटरस्पोर्ट संग्रह का प्रतिनिधित्व करने के लिए एकदम फिट बनाता है। "

WTC Final : रविंद्र जडेजा हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि, चाहिए सिर्फ 46 रनWTC Final : रविंद्र जडेजा हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि, चाहिए सिर्फ 46 रन

ब्रांड का ट्रैक टू स्ट्रीट कलेक्शन रेस लाइन को मोटरस्पोर्ट के क्षेत्र को जीतते हुए एक आकर्षक स्ट्रीट स्टाइल असेंबल में बदल रहा है। प्यूमा मोटरस्पोर्ट कलेक्शन सभी प्यूमा स्टोर्स और प्यूमा डॉट कॉम पर उपलब्ध है।

प्यूमा दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्स ब्रांड्स में से एक है, जो फुटवियर, परिधान और एक्सेसरीज की डिजाइनिंग, विकास, बिक्री और मार्केटिंग करता है। प्यूमा ने 70 वर्षों से दुनिया के सबसे तेज एथलीटों के लिए सामान तैयार किया है। प्यूमा फुटबॉल, रनिंग और ट्रेनिंग, बास्केटबॉल, गोल्फ और मोटरस्पोर्ट्स जैसी श्रेणियों में प्रदर्शन और खेल-प्रेरित जीवन शैली उत्पाद प्रदान करता है। प्यूमा ग्रुप के पास प्यूमा, कोबरा गोल्फ और स्टिचड ब्रांड हैं। कंपनी अपने उत्पादों को 120 से अधिक देशों में वितरित करती है, दुनिया भर में 13,000 से अधिक लोगों को रोजगार देती है, और इसका मुख्यालय जर्मनी के हर्जोजेनॉराच में है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: yuvraj singh puma
Story first published: Wednesday, June 16, 2021, 17:55 [IST]
Other articles published on Jun 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X