'शुबमन एक विशेष प्रतिभा है, उसने कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया'

नई दिल्ली। इस साल मोहाली में खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान शुबमन गिल पर अंपायर के फैसले का विरोध करने पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। हालांकि युवराज सिंह का कहना है कि वो उस मैच में शुबमन ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसके कारण उन्हें जुर्माना लगा। युवराज ने शुमबन का समर्थन करते हुए कहा कि 20 वर्षीय ये बल्लेबाज एक विशेष प्रतिभा है।

युवराज को हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि मैच के दौरान मैं मैदान पर था। उसने कभी किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। उन्होंने सिर्फ फैसले पर सवाल उठाया। कभी-कभी बल्लेबाज ऐसा करते हैं। देखो, वह युवा है और अच्छा करने के लिए भूखा है। जब मैंने खेलना शुरू किया, तो मुझे भी ऐसी घटनाओं का अनुभव हुआ। और अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है, तो वह उसे सुधार लेगा। वह एक विशेष प्रतिभा हैं।

'वो धोनी की तरह जीना चाहता था', एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने बताया क्या थी सुशांत की सोच

दिल्ली के तेज गेंदबाज सुबोध भाटी के आउट होने के बाद गिल ने उस मैच में क्रीज छोड़ने से मना कर दिया। शुभमन को तब मैच फीस का 100 प्रतिशत दिया गया था और अफवाहों में यह भी कहा गया था कि वह अंपायर के साथ अभद्रता कर रहे थे। जहां तक ​​उनके करियर की बात है, तो फाजिल्का में जन्में इस खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 73.55 की औसत से 10 अर्धशतकों व सात शतकों के साथ 2,133 रन बनाए। रणजी ट्रॉफी में 268 का उच्चतम स्कोर भी है। यहां तक ​​कि सूची ए क्रिकेट में, वह 57 मैचों में 45.60 की औसत से हैं। इसके अलावा, उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए अच्छा खेला है।

जहां तक ​​युवराज की बात है, तो पिछले साल उन्होंने संन्यास ले लिया था और अब दुनिया भर में लीग मैचों में खेलने की इच्छा रखते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: shubman gill yuvraj singh cricket
Story first published: Friday, July 31, 2020, 17:51 [IST]
Other articles published on Jul 31, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X